सलमान खान के पड़ोसी ने कियें चौकाने वाला खुलासा बताया-पनवेल फार्महाउस में दफन हैं कई बॉलीवुड एक्टर्स की लाशें

Salman Khan's neighbor made a shocking disclosure - the bodies of many Bollywood actors are buried in the Panvel farmhouse

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

मुंबई। सलमान खान और उनके पड़ोसी केतन कक्कड़ के बीच बीते दिनों हुआ विवाद आए दिन बढ़ता ही जा रहा है। सलमान ने केतन के ऊपर मानहानि का केस भी दायर किया है जिसकी सुनवाई कोर्ट में चल रही है। दरअसल बात ये है कि केतन एक एनआरआई हैं जो अब सलमान के पनवेल स्थित फार्महाउस के बराबर में ही रहते हैं। उन्होंने सलमान पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

केतन कक्कड़ ने सलमान के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा है कि सलमान के पनवेल फार्महाउस में पार्टीज होती थी जिनमें एक्टर्स को बुलाया जाता था। उन एक्टर्स का बाद में वहीं मर्डर करके उनकी लाशों को दफना दिया जाता था। सलमान के पड़ोसी केतन ने अभिनेता पर बच्चों की मानव तस्करी का भी गंभीर आरोप लगाया है। उनका कहना है कि सलमान अपने फार्महाउस से बच्चों की तस्करी भी करते हैं, जिसके जरिए वो बहुत मोटा पैसा कमाते हैं।

सलमान खान के संबंध डी-गैंग के साथ-साथ राज्य सरकार के बड़े-बड़े नेताओं से भी हैं ऐसा उनके पड़ोसी का कहना है। केतन के मुताबिक सलमान राज्य सरकार में भी अपनी हुकूमत करना चाहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button