सामंथा रुथ प्रभु को मिला धोखा!

साउथ फिल्मों की जानी मानी अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु के चाहने वाले आज पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं। एक्ट्रेस ने अक्टूबर 2022 में फैंस को यह बताकर हैरान कर दिया था कि वह एक ऑटोइम्यून प्रॉब्लम मायोसिटिस से पीड़ित हैं। इसके बाद से ही एक्ट्रेस अपना ज्यादातर वक्त ट्रीटमेंट के लिए बिता रही हैं। हालांकि, इस दौरान भी उन्होंने एक के बाद एक कई फिल्मों में काम कर पावर पैक परफॉर्मेंसेज दीं। बीते दिनों ही सामंथा के मैनेजर ने कहा था कि एक्ट्रेस एक साल के ब्रेक पर रहेंगी। इसके बाद ही एक्ट्रेस छुट्टियों की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। इसी बीच खबर आई है कि सामंथा को उनके एक बड़ा धोखा मिला है।
हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सामंथा को उनके मैनेजर ने ही धोखा दे दिया है, जिसकी वजह से एक्ट्रेस इन दिनों बहुत परेशान हैं। खबरों की माने तो, हाल ही में सामंथा अपनी अपकमिंग फिल्म कुशी के प्रमोशनल के लिए हैदराबाद गई थीं, इसी दौरान उन्हें तगड़ा आर्थिक झटका लगा है। ये झटका किसी और नहीं, बल्कि उनकी मैनेजर की वजह से ही लगा है। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस की मैनेजर की वजह से सामंथा को 1 करोड़ रुपये का नुकसान हो गया है।
इससे पहले जब एक्ट्रेस इलाज के लिए अमेरिका गई थीं तब भी उनकी मैनेजर ने पैसों में गड़बड़ी कर दी थी, जिसकी वजह से दोनों के बीच तीखी बहस भी हुई थी।

Related Articles

Back to top button