UP की 24 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव : संजय निषाद

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में निषाद पार्टी 24 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इन सीटों पर उतरने वाले उम्मीदवारों की घोषणा भी जल्द कर देंगे। यह बयान निषाद पार्टी के राष्टï्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद ने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिया। उन्होंने कहा भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा के शीर्ष नेता भी हमारे साथ है। साथ ही हमारा समाज भी भाजपा के साथ खड़ा है। बता दें कि उत्तर प्रदेश में भाजपा के सहयोगी दल के रूप में निषाद पार्टी भी है। संजय निषाद की मानें तो उनकी पार्टी गठबंधन में दो दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि वह निषाद बाहुल्य 160 सीटों को जिताकर एनडीए की झोली में डालेंगे।

उन्होंने कहा 70 सीटों पर बूथ गठन निषाद पार्टी ने किया है। इसमें से सीटें लेने का काम निषाद पार्टी करेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश का 18 फीसदी मछुआ समाज भाजपा के साथ खड़ा है, उन्हें भरोसा है कि बीजेपी को निश्चित तौर पर 2022 में भी ऐतिहासिक जीत मिलेगी। वहीं वीआईपी पार्टी के राष्टï्रीय अध्यक्ष मुकेश साहनी के खुद को निषाद समाज का नेता बताने को लेकर कहा है कि बिहार में उनकी पार्टी एनडीए के साथ है। 2017 में उन्होंने हमें मदद की थी मुझे भरोसा है कि इस बार भी वह हमें मदद ही करेंगे।

उन्नाव में भाकियू कार्यकर्ता ने बीजेपी विधायक पर उठाया हाथ

  •  इंटरनेट मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

लखनऊ। कल देर शाम इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ। इस वीडियो में एक मंच पर बैठे सदर विधायक को भारतीय किसान यूनियन के एक बुजुर्ग कार्यकर्ता ने थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद उनके सुरक्षा कर्मी थप्पड़ मारने वाले वृद्ध को पकड़ कर मंच के नीचे ले गये हैं। बताते हैं घटना के बाद काफी सनसनी फैल गई। हालांकि बाद में हमलावर दिख रहे भाकियू कार्यकर्ता को विधायक ने मंच पर अपने बगल में भी जगह दी। वहीं, भाकियू कार्यकर्ता ने बताया कि उन्होंने विधायक को कोई पहली बार नहीं मारा है कई बार प्यार से मार चुके हैं। हुआ यह कि सिकंदरपुर सरोसी ब्लाक क्षेत्र के गांव जंगेनगर चौराहा पर प्रथम स्वतंत्रता आंदोलन में अमर शहीद गुलाब सिंह लोधी की आदमकद प्रतिमा की स्थापना सदर विधायक पंकज गुप्ता ने कराई थी। इसी प्रतिमा का अनावरण समारोह आयोजित हुआ। सांसद साक्षी महाराज ने प्रतिमा का अनावरण किया।

इसी समारोह का एक वीडियो देर शाम इंटरनेट मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हुआ। इस वीडियो में दिखाया गया कि एक बुजुर्ग जो हाथ में लाठी और सिर पर भारतीय किसान यूनियन की हरी व सफेद टोपी पहने हुए पहुंचा। विधायक पहले पीछे की तरफ देख रहे थे। बुजुर्ग के सामने आते ही उन्होंने उसके चरण स्पर्श किये। तभी वृद्ध ने उनके थप्पड़ मार दिया। यह देख वहां मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने बुजुर्ग को पकड़ लिया और मंच से नीचे ले गये। इस बीच विधायक ने अरे, अरे भाई, अरे क्या हुआ, अरे वो क्या हुआ… बोलते हुए वृद्ध को वापस बुलाने का प्रयास किया। लेकिन सुरक्षा कर्मी उसे लेकर चले गए। इस बीच मंच पर सांसद साक्षी महाराज व अन्य लोग मौजूद रहे। थप्पड़ मारने वाले वृद्ध का नाम छत्रपाल यादव है। जो भाकियू कार्यकर्ता हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button