सेंगर की बेटी का प्रियंका पर तंज, सच को चाहे जितना भी दबाओ एक दिन सबके सामने आ ही जाता है

Sengar's daughter's taunt on Priyanka, no matter how much you press the truth, one day it comes in front of everyone.

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत के बाद उन्नाव के माखी कांड के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर की बेटी ऐश्वर्या सेंगर ने एक वीडियो जारी किया है। ऐश्वर्या ने उन्नाव में कांग्रेस की जमानत जब्त होने पर प्रियंका और राहुल गांधी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि आशा सिंह उन्नाव सदर से कांग्रेस प्रत्याशी थीं और उन्हें चुनाव में हार का सामना करना पड़ा। दिल्ली में बैठकर अपनी राजनीतिक जमीन तलाश रहे प्रियंका गांधी और राहुल गांधी को शायद यह नहीं पता कि सच को चाहे जितना भी दबाओ एक दिन सबके सामने आ ही जाता है।

इससे पहले भी कुलदीप सिंह सेंगर की बेटी ने माखी कांड की पीड़िता की मां को कांग्रेस से टिकट मिलने पर वीडियो जारी किया था। पीड़िता की मां आशा सिंह की हार पर सेंगर की बेटी ऐश्वर्या ने उन्नाव के लोगों को धन्यवाद किया है। वहीं, इस बार ऐश्वर्या ने वीडियो जारी कर उन्नाव की जनता का आभार जताया।

आपको बता दें कि उन्नाव की सभी छह विधानसभा सीटों पर इस बार भाजपा को जीत मिली है। सबसे चर्चित सीट उन्नाव सदर पर भी भाजपा उम्मीदवार पंकज गुप्ता ने जीत हासिल की है। जबकि उन्नाव रेप कांड पीड़िता की मां और कांग्रेस से सदर प्रत्याशी आशा सिंह को नोटा से भी कम वोट मिले।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button