पागल हैं शरद पवार, बीजेपी सरकार में घुस गए: केसीआर

तेलंगाना सीएम केसीआर के बिगड़े बोल

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
हैदराबाद। भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के अध्यक्ष और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने आगामी तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए 119 में से 115 सीट के लिए उम्मीदवारों की सूची की घोषणा की। इस दौरान केसीआर ने एनसीपी और कांग्रेस, दोनों पर निशाना साधा। वहीं केसीआर ने बीजेपी पर वार से बचने का प्रयास किया। केसीआर ने एनसीपी चीफ शरद पवार को निशाने पर लिया। इतना ही नहीं तेलंगाना सीएम के चंद्रशेखर राव ने शरद पवार को पागल तक कहा। अब उनके इस बयान को लेकर सियासत शुरू हो गई है।
केसीसीआर ने कहा कि वह एनसीपी और कांग्रेस दोनों को ही पागल समझते हैं। उन्होंने कहा कि कोई कुछ भी कहे। शरद पवार महाराष्ट्र में कांग्रेस के साथ गठबंधन में थे। जब मैं महाराष्ट्र गया तो शरद पवार मुझे बीजेपी की टीम कहने लगे। 15 दिन के अंदर वह सीधे बीजेपी सरकार में घुस गए। ऐसे लोगों को हम क्या कहेंगे? पागल। मुख्यमंत्री ने सूर्यपेट जिले में नगर पालिका के लिए 50 करोड़ रुपये, शेष चार नगर पालिकाओं के लिए 25 करोड़ रुपये, 475 पंचायतों के लिए 10 लाख रुपये, एक नया पॉलिटेक्निक महिला कॉलेज भवन, खेल स्टेडियम और खेल स्कूल, आर एंड बी गेस्ट हाउस भवन और सडक़ों के विकास का भी वादा किया। उन्होंने लोगों से पूर्ववर्ती नलगोंडा जिले की 12 विधानसभा सीटों पर बीआरएस की जीत सुनिश्चित करने की अपील की। बीआरएस सरकार द्वारा 2016 रुपये के मुकाबले कांग्रेस द्वारा 4,000 रुपये पेंशन देने के वादे का जिक्र करते हुए केसीआर ने कहा कि कांग्रेस शासित छत्तीसगढ़, राजस्थान और कर्नाटक में ऐसी कोई पेंशन योजना नहीं है। अलग-अलग राज्यों में पेंशन पर एक पार्टी की अलग-अलग नीतियां कैसे हो सकती हैं? अविभाजित आंध्र प्रदेश में कांग्रेस सरकार पेंशन के रूप में केवल 200 रुपये देगी। बीआरएस पेंशन राशि भी बढ़ाएगी और जल्द ही इसकी घोषणा की जाएगी।

कांग्रेस आई तो पिराविकार राज आ जाएगा

मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने यह भी चेतावनी दी कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो पिराविकार (दलाल) राज वापस आ जाएगा क्योंकि उन्होंने धरणी भूमि प्रबंधन प्रणाली को समाप्त करने का वादा किया है। उन्होंने कहा, कांग्रेस ने 50 वर्षों में रायथू बंधु, रायथू बीमा, कल्याण लक्ष्मी और अन्य कल्याणकारी योजनाओं के बारे में क्यों नहीं सोचा। बीसी समुदाय के प्रत्येक पात्र लाभार्थी को 1 लाख रुपये का वित्तीय अनुदान मिलेगा। शेष फसल ऋण माफी और रायथू बंधु अनुदान जल्द ही जारी किए जाएंगे। मेरा विश्वास कीजिए, बीआरएस एक बड़े जनादेश के साथ सत्ता में वापस आने के लिए पूरी तरह तैयार है। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस और भाजपा दोनों पर गांवों में 24&7 मुफ्त बिजली देने के लिए हमला किया, लेकिन उनका भाषण लोगों को सबसे पुरानी पार्टी के वादों के झांसे में न आने के लिए आगाह करने पर केंद्रित था। उन्होंने आगाह किया, कांग्रेस आपको केवल तीन घंटे की बिजली देगी और भाजपा कृषि मोटरों पर मीटर लगाने पर जोर दे रही है।

Related Articles

Back to top button