पीए की गिरफ्तारी पर शशि थरूर रह गए हैरान, कहा कानून करेगा अपना काम

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के बीच केरल के तिरुवंतपुरम के सांसद शशि थरूर की टेंशन बढ़ चुकी है। दरअसल, उनके असिसटेंट शिव कुमार को दिल्ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार किया गया है।
सोने की तस्करी के आरोप में शशि थरूर के असिसटेंट को गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के मुताबिक, शिव कुमार के कब्जे से 500 ग्राम सोना बरामद किया गया। शिव कुमार की गिरफ्तारी पर शशि थरूर ने प्रतिक्रिया दी है।
उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर लिखा, जब मैं चुनाव प्रचार के सिलसिले में धर्मशाला में था, तो मुझे अपने स्टाफ के एक पूर्व सदस्य से जुड़ी एक घटना के बारे में सुनकर झटका लगा, जो हवाई अड्डे की सुविधा सहायता के मामले में मुझे अंशकालिक सेवा प्रदान कर रहा था। वह 72 वर्षीय सेवानिवृत्त व्यक्ति हैं जिनका बार-बार डायलिसिस होता है और उन्हें अनुकंपा के आधार पर अंशकालिक आधार पर रखा गया था।
थरूर ने आगे कहा, मैं किसी भी कथित गलत काम की निंदा नहीं करता हूं और मामले की जांच के लिए कोई भी आवश्यक कार्रवाई करने के अधिकारियों के प्रयासों में उनका पूरा समर्थन करता हूं। कानून को अपना काम करना चाहिए।
बताते चलें कि पूरा मामला आईजीआई एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 का है। कस्टम्स की टीम मामले की जांच कर रही है। विभाग पता लगाने की कोशिश कर रहा है कि आरोपित पहले भी सोने की तस्करी कर रहे थे या यह पहली बार है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button