‘अपने बाप का क्या जाता है’, प्रियंका गांधी पर शिवराज का बयान, भडक़े कमलनाथ

भोपाल। मध्य प्रदेश में जैसे- जैसे मतदान की तारीख करीब आ रही है. वैसे-वैसे अब बयानबाजी भी तेज होती जा रही है. कांग्रेस और भाजपा में जमकर जुबानी तीर चल रहे हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के एक बयान से प्रियंका गांधी समेत पूरी कांग्रेस पार्टी उन पर हमलावर हो गई है. दरअसल भोपाल में प्रेस वार्ता के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा की प्रियंका गांधी के मन में जो आया वो बोल रही हैं. कुछ भी घोषणाएं कर रही है. अपने बाप का क्या जाता है. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ये बयान प्रियंका गांधी द्वारा की जा रही घोषणाओं को लेकर दिया है.
वहीं इसके बाद मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और इंदिरा गांधी के तीसरे बेटे कहे जाने वाले कमलनाथ ने शिवराज सिंह चौहान पर जमकर हमला बोला. कमल नाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि शिवराज अपनी ही सरकार और पार्टी में हाशिये पर डाल दिए जाने के बाद से आप अत्यंत असंतुलित भाषा का प्रयोग कर रहे हैं. आज आपने सारी मर्यादाओं को तोड़ते हुए कह दिया कि गांधी परिवार ने देश को ठगा है. उनके बाप का क्या जाता है?
उन्होंने आगे लिखा कि जिन प्रियंका के पिता के बारे में आप इस भाषा का प्रयोग कर रहे हैं. वह भारतरत्न स्वर्गीय राजीव गांधी मातृभूमि के लिए शहीद हुए थे. प्रियंका की दादी इंदिरा गांधी ने देश की एकता अखंडता के लिए अपना लहू भारत माता को समर्पित किया था. कमलनाथ ने कहा कि आपकी झूठ फरेब की राजनीति, आपको मुबारक हो. मुझे और पूरे हिंदुस्तान को गांधी परिवार पर गर्व है, क्योंकि गांधी देश के लिए जीना और मरना जानते हैं. एक बात और कि कांग्रेस झूठी घोषणा नहीं करती. हम तो उसी सनातन वाक्य पर चलते हैं, प्राण जाए पर वचन न जाए.
प्रियंका गांधी ने मध्य प्रदेश के मंडला में घोषणा की थी कि जैसे ही कांग्रेस की सरकार मध्य प्रदेश में आएगी वैसे ही कक्षा एक से लेकर 8वीं तक के बच्चों को 500 रुपए, कक्षा 9वीं और 10वीं के छात्रों को 1000 रुपए और कक्षा 11वीं से 12वीं तक के छात्रों को 1500 रुपए दिए जाएंगे. कांग्रेस की इस घोषणा के बाद ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रियंका गांधी पर निशाना साधा.

Related Articles

Back to top button