शुभमन गिल होंगे गुजरात टाइटंस के कप्तान

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
मुंबई। हार्दिक पांड्या ट्रेडिंग विंडो के जरिए गुजरात से मुंबई इंडियंस में लौट गए हैं। इसी के साथ गुजरात ने भी अपने नए कप्तान की नियुक्त कर दी है। टीम ने सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को अपना नया कप्तान बनाया है।गुजरात टाइंटस ने अपने नए कप्तान के नाम की घोषणा कर दी है। हार्दिक पांड्या ट्रेडिंग विंडो के जरिए गुजरात से मुंबई इंडियंस में लौट गए हैं। सोमवार को इसकी आधिकारिक पुष्टि हो चुकी है। इसी के साथ गुजरात ने भी अपने नए कप्तान की नियुक्त कर दी है। टीम ने सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को अपना नया कप्तान बनाया है।
गुजरात टाइटंस के क्रिकेट निदेशक विक्रम सोलंकी ने कहा कि, शुभमन गिल ने पिछले दो सालों में खेल के उच्चतम स्तर में काफी प्रगति की है। हमने उन्हें न केवल एक बल्लेबाज के रूप में बल्कि क्रिकेट में एक लीडर के रूप में भी परिपक्व होते देखा है। मैदान पर उनके योगदान ने गुजरात टाइटंस को एक मजबूत ताकत के रूप में उभरने में मदद की है। उनकी परिपक्वता और स्किल ऑन फील्ड प्रदर्शन में स्पष्ट तौर पर दिखता है। हम उन्हें कप्तान बनाने को लेकर उत्साहित हैं। शुभमन गिल आईपीएल 2023 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे उन्होंने ऑरेंज कैप भी अपने नाम की। गिल ने 17 मैचों में 59.33 की औसत से 890 रन बनाए थे।

हार्दिक पांड्या की मुंबई इंडियंस में वापसी

आईपीएल 2024 से पहले हार्दिक पांड्या की मुंबई इंडियंस में वापसी हो गई है। मुंबई इंडियंस ने को इसकी घोषणा की है। इससे पहले उन्होंने दो साल तक गुजरात टाइटंस की कमान संभाली थी। हार्दिक पांड्या की आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस में वापसी हो गई है। मुंबई इंडियंस ने सोमवार को इसकी घोषणा की है। पिछले दो सीजन से गुजरात टाइंटस के कप्तान रहे पांड्या की मुंबई इंडियंस की वापसी को लेकर कई समय से चर्चा चल रही थी। जिस पर अब मुंबई इंडियंस ने अपनी मुहर लगा दी है। आईपीएल रिटेंशन लिस्ट के आखिरी दिन यानी 26 नवंबर को गुजरात टाइटंस ने हार्दिक पांड्या को अपने रिटेन खिलाडय़िों की लिस्ट में शामिल किया था। लेकिन उसके बाद हार्दिक के मुंबई से जुड़ी खबरें सामने आ रही थीं। अब मुंबई इंडियंस ने आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि करते हुए हार्दिक के फिर से उसके साथ जुडऩे की खबरों पर मुहर लगा दी है।

Related Articles

Back to top button