आंध्र प्रदेश में सडक़ हादसा, छह लोगों की मौत, कई घायल

कडप्पा (आंध्र प्रदेश)। आंध्र प्रदेश के कडप्पा जिले में सोमवार तडक़े मंदिर के दर्शन से लौटते समय एक सडक़ दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।
पुलिस अधीक्षक के के एन अंबुराजन के मुताबिक, 12 सदस्यीय दल को ले जा रहे वाहन को जिले के पेंचियानंतपुरम गांव में लौह अयस्क से लदे एक लॉरी ने टक्कर मार दी। वे तिरुमाला से यात्रा कर रहे थे और तडक़े साढ़े पांच बजे कर्नाटक के बेल्लारी से लौह अयस्क ले जा रहे एक लॉरी से टकरा गए। अंबुराजन ने कहा कि ये लोग तिरुपति में प्रसिद्ध श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर के दर्शन करने के बाद तड़ीपत्री की ओर जा रहे थे। उन्होंने बताया कि घायलों को अनंतपुरम में स्थानांतरित कर दिया गया है, जबकि मृतकों के नाम का पता नहीं चल पाया है।
छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार जिले में एक सडक़ हादसे में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक मासूम और पांच महिलाएं शामिल हैं। सभी लोग एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे। हादसा पलारी पुलिस थाना क्षेत्र में गोडा पुलिया के पास हुआ। हादसे की वजह ट्रक की पिकअप वैन से टक्कर होना बताया जा रहा है। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में रविवार रात एक सडक़ हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों लोग एक बारात में शामिल होकर बाइक से घर लौट रहे थे। हादसा मुरादाबाद-बिजनौर हाईवे पर हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई है। बताया जाता है कि तीनों ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था। हेलमेट न पहनना भी हादसे की वजह माना जा रहा है।

Related Articles

Back to top button