राजेश पायलट की 24वीं पुण्यतिथि पर बेटे सचिन पायलट समेत अन्य नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे स्व. राजेश पायलट की 24वीं पुण्यतिथि आज मंगलवार (11 जून) को 24वीं पुण्यतिथि है। राजेश पायलट किसानों के मसीहा के रूप में जाने जाते थे।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे स्व. राजेश पायलट की 24वीं पुण्यतिथि आज मंगलवार (11 जून) को 24वीं पुण्यतिथि है। राजेश पायलट किसानों के मसीहा के रूप में जाने जाते थे। आपको बता दें कि राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर बेटे सचिन पायलट, राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे समेत कई कांग्रेसी और अन्य दलों के नेताओं ने श्रद्धांजलि अर्पित की है।

ऐसे में राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर दौसा के जिरौता स्थित पायलट स्मारक पर सर्वधर्म सभा का आयोजन किया गया है। वहीं सचिन पायलट ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने पिता के लिए एक्स पोस्ट में लिखा है कि ‘आज मेरे पूज्य पिता स्व. श्री राजेश पायलट जी की पुण्यतिथि पर उन्हें हृदय से श्रद्धापूर्वक नमन करता हूं. राष्ट्रसेवा एवं जनकल्याण उनका सर्वप्रथम लक्ष्य रहा है। अपने सिद्धांतों पर अडिग रहते हुए आजीवन लोगों के प्रति समर्पित रहे। उनके विचार, आदर्श एवं मूल्य मेरी ताकत हैं, जिनकी छांव में चलने की मैं हमेशा कोशिश करता रहूंगा।’

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता अशोक गहलोत ने राजेश पायलट के लिए सोशल मीडिया पोस्ट किया है। अशोक गहलोत ने लिखा कि ‘पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री राजेश पायलट को पुण्यतिथि पर सविनय नमन करता हूं। राजस्थान व देश की सेवा में आपकी भूमिका महत्वपर्ण रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button