‘सपा का सत्ता में आने का भविष्य नहीं’, केशव प्रसाद बोले- ज्योतिष को दिखाई अखिलेश यादव की कुंडली

नई दिल्ली। यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) का सत्ता में आने का भविष्य नहीं हैं।
केशव प्रसाद मौर्य शाहजहांपुर जनपद में उखरी गांव में ग्राम विकास विभाग की चौपाल और स्वयं सहायता समूह द्वारा निर्मित उत्पादों की स्टॉलो का निरीक्षण किया। इसके बाद उन्होंने यहां एक जनसभा भी की और जमकर विरोधी दलों पर निशाना साधा।
डिप्टी सीएम से इस दौरान जब पत्रकारों ने अखिलेश यादव को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का सत्ता में आने का भविष्य नहीं हैं, मुझे कई ज्योतिषियों ने ये बात कही हैं। केशव मौर्य ने कहा कि ‘अखिलेश यादव या उनकी पार्टी का.. या उनके परिवार का..उत्तर प्रदेश में सत्ता में आने का कोई भविष्य नहीं हैं। मुझे कई ज्योतिषियों ने ये बात बताई है। उनके लिए कोई अच्छा भविष्य नहीं है। इसलिए पहले वो विपक्ष की भूमिका निभाना सीख लें, फिर सत्ता के बारे में सोचें’।
शाहजहांपुर में जनता संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम ने बीजेपी सरकार के काम भी गिनाएं और सपा-कांग्रेस पर निशाना भी साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार आने के बाद देश में काफी कुछ बदल गया है।

 

Related Articles

Back to top button