अजय राय से सपा नेता आजम खां ने मिलने से किया इंकार

लखनऊ। बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के सियासी गलियारों से है, जहाँ सीतापुर की जेल में बंद सपा नेता आजम खान ने यूपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय से मिलने से इनकार कर दिया, आजम खान ने कहा कि मैं किसी भी पार्टी के पॉलिटिकल लीडर से नहीं मिलना चाहता हूं। वहीं आजम खान ने कहा कि परिवार के लोगों के अलावा वो किसी से नहीं मिलेंगे, यह इसलिए क्योंकि इस महीने वो जेल में केवल एक बार ही किसी से मिल सकते हैं।
जानकारी के अनुसार यूपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय 1 बजे आजम खान से मिलने वाले थे मगर इसके पहले आजम खान ने अजय राय से मिलने से मना कर दिया। वहीं लखनऊ से निकलने से पहले अजय राय ने कहा था कि आजम खान का पूरा परिवार परेशान है, इसलिए उनसे मिलने का प्लान बनाया है, इसे सियासत से जोडक़र नहीं देखना चाहिए।
वहीं अजय राज ने लखनऊ से निकलने से पहले कहा था कि इस मुश्किल वक्त में हम सबका फर्ज बनता है कि हम आजम खान के साथ खड़े रहें। जब हम भाजपा विधायक थे और वो मंत्री थे तब उन्होंने कभी किसी काम के लिए मना नहीं किया, आज वो दुख की घड़ी में हैं तो हमारा उनसे मिलने का कर्तव्य बनता है। बता दें कि इसके पहले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के आजम खान से मुलाकात को लेकर कई राजनीतिक मायने निकाले जा रहे थे।

Related Articles

Back to top button