सस्पेंस से भरी कृति सेनन की ‘दो पत्ती’ का ट्रेलर रिलीज, सीता-गीता के फेर में फंसीं काजोल 

 बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी एक्टिंग की वजह से आए दिन सुर्खियों में छाईं रहती हैं। इस बीच फिल्म 'दो पत्ती' का ट्रेलर रिलीज हो गया है...

4PM न्यूज नेटवर्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी एक्टिंग की वजह से आए दिन सुर्खियों में छाईं रहती हैं। इस बीच फिल्म ‘दो पत्ती’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। आपको बता दें कि कृति सेनन अब एक निर्माता के रूप में शुरुआत कर रही हैं। एक्ट्रेस एक निर्माता के तौर पर पहली फिल्म की रिलीज के लिए तैयार हैं। ‘दो पत्ती’ नाम की इस फिल्म के साथ टीवी हार्टथ्रोब शहीर शेख अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं।

कृति सेनन की दो पत्ती का ट्रेलर रिलीज

वहीं पिछले दिनों ‘दो पत्ती’ का टीज़र जारी किया गया था। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। अब इस फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। इस फिल्म के निर्देशक शशांक चतुर्वेदी द्वारा निर्देशित हैं। वहीं इस फिल्म में काजोल एक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में नजर आएंगी। ये पहली बार है जब काजोल कॉप की भूमिका निभा रही हैं। कृति सेनन इस फिल्म में डबल रोल में दिखाई देंगी, वहीं शहीर शेख दो जुड़वा बहनों के बीच फंसे शख्स की भूमिका में होंगे। नेटफ्लिक्स थ्रिलर कनिका ढिल्लों की कथा पिक्चर्स और कृति सनोन की ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स द्वारा निर्मित है।

 

ऐसे में एक शांत हिल स्टेशन धुंध में आंखों से दिखने वाली चीज़ों से कहीं ज़्यादा छिपा सकता है। नेटफ्लिक्स की दो पत्ती का ट्रेलर बस यही दर्शाता है। क्राइम थ्रिलर और सस्पेंस से भरी इस फिल्म में शानदार एक्टिंग ही नहीं बल्कि जबरदस्त कहानी भी देखने को मिलने वाली है। सीता और गीता, जलवा जैसी डबल रोल फिल्में तो आपने बहुत देखी होंगी। मगर इन फिल्मों में बहनों और भाइयों में काफी प्यार दिखाया गया है, लेकिन ‘दो पत्ती’ में दो बहनों की नफरत देखने को मिलने वाली है कि बहनें नफरत में किस हद तक जा सकती हैं। कृति सनोन जुड़वा बहनों के किरदार में हैं और शहीर शेख भी अहम रोल में है।

आपको बता दें कि ‘द ट्रायल’ के बाद अब काजोल एक बार फिर नए अवतार में दिखने वाली हैं। पुलिसवाली के रोल में पहली बार काजोल दिखाई दे रही हैं। ऐसे में काजोल एक ऐसे केस को सुलझा रही हैं, जिसके हर सच के पीछे एक झूठ है और दो बहनों की नफरत की इस कहानी का सच का पर्दा कैसे उठाएगी? ये तो फिल्म देखने के बाद ही साफ हो पाएगा।

 

https://www.youtube.com/watch?v=aHAqYV-fd_k

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button