तमिल एक्ट्रेस गौतमी ने 25 साल बाद छोड़ा भाजपा का दामन

नई दिल्ली। तमिल एक्ट्रेस गौतमी तडिमल्ला ने सोमवार को बीजेपी का दामन छोड़ दिया है. 25 साल तक बीजेपी की सदस्य रहने के बाद उन्होंने आज पार्टी से इस्तीफा दे दिया. इसको लेकर गौतमी की तरफ से एक बयान जारी किया गया है. इस बयान में उन्होंने अपने इस्तीफे की वजह भी बताई है.
गौतमी ने बताया कि उन्होंने पार्टी के प्रति अपनी प्रतिबद्धता का सम्मान किया है, लेकिन उन्हें बीजेपी की तरफ से कोई सपोर्ट नहीं मिला. इस वजह से वह अपनी जिंदगी में सबसे बड़े संकट में खड़ी हैं.
तमिल एक्ट्रेस गौतमी तडिमल्ला ने कहा कि ‘आज मैं अपने जीवन में एक बेहद ही अकल्पनीय संकट के दौर में खड़ी हो चुकी हैं. मुझे पार्टी नेताओं की तरफ से कोई सपोर्ट नहीं मिला है. मुझे मालूम चला है कि ऐसे व्यक्ति की मदद और सपोर्ट कर रहे हैं, जो जिसने न सिर्फ मेरे साथ विश्वासघात किया, बल्कि मेरे जीवन भर की कमाई को भी खत्म कर गया.’
दरअसल, गौतमी का इशारा सी. अलगप्पन की तरफ था, जो एक समय में उनके साथी हुआ करते थे. अलगप्पन को लेकर गौतमी ने कहा कि उन्होंने उनके पैसे, प्रॉपर्टी और डॉक्यूमेंट्स के साथ ठगी की. तमिल एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें तमिलनाडु सरकार और न्यायिक विभाग पर भरोसा है और वह अपने और अपने बच्चे के भविष्य के लिए न्याय की लड़ाई लड़ रही हैं. बीते सितंबर माह में गौतमी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई कि वेलाचेरी में रहने वाले उनके परिचित सी. अलगप्पन और उनकी पत्नी नाचल ने 25 करोड़ रुपये और प्रॉपर्टी का गलत इस्तेमाल किया.
उन्होंने बताया कि तमिलनाडु में साल 2021 के विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी ने उन्हें राजापलायम सीट का ऑफर दिया. पार्टी की तरफ से इस बात का आश्वासन भी दिया गया कि सीट उनको दी जाएगी. हालांकि, आखिरी पलों में सीट नहीं दी गई. गौतमी ने कहा कि इन सब घटनाओं के बाद भी वह बीजेपी की वफादार बनी रहीं. लेकिन, जब उन्हें पार्टी की ओर समर्थन नहीं मिला, तो वह टूट गईं.

Related Articles

Back to top button