युवती ने लगाया आईपीएस अधिकारी पर छेड़छाड़ का आरोप, पुलिस मामला दबाने में जुटी

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में एक आईपीएस अफसर पर छेडख़ानी का आरोप लगा है। युवती ने आरोप लगाया कि जनेश्वर मिश्र पार्क में मंगलवार सुबह मॉर्निंग वॉक पर वह आई हुई थी। इस दौरान आईपीएस भी मॉर्निंग वॉक कर रहे थे। उन्होंने उसके साथ पार्क में छेडख़ानी की। युवती ने कहा कि इससे पहले आईपीएस सिर्फ उसका पीछा करते थे, लेकिन आज तो हद ही हो गई। उन्होंने उसके साथ छेडख़ानी की। जब उसने शिकायत दर्ज कराने की बात कही तो साथ मौजूद पुलिस वाले मामला दबाने में जुट गए।
युवती ने बताया कि वह प्रतिदिन जनेश्वर मिश्र पार्क में सुबह-सुबह टहलने के लिए आती है। आईपीएस भी यहां आया करते हैं। पहले तो वह सिर्फ उसका पीछा करते थे। वह आईपीएस की इस हरकत को नजरअंदाज करती थी, लेकिन आज इन्होंने तो हद ही पार कर दी। मॉर्निंग वॉक के समय उसके साथ छेडख़ानी की। जब वह आईपीएस की शिकायत करने पास मौजूद पुलिस चौकी गई तो उल्टा पुलिस वाले ने कहा कि ऐसा हो ही नहीं सकता है। साहब ऐसी हरकत क्यों करेंगे?
युवती ने कहा कि जब वहां मौजूद लोगों ने आईपीएस की इस हरकत का विरोध किया तो उन्होंने लोगों से जमकर बहसबाजी की। अपनी पोस्ट की धौंस दिखाते हुए कहा कि तुम लोग जानते नहीं हो कि मैं कौन हूं? जानकारी के मुताबिक, जिन आईपीएस पर छेडख़ानी का आरोप लगा है, वह प्रमोटी हैं। अभी फिलहाल उन पर लखनऊ पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है। जबकि युवती मामला दर्ज करने को कह रही है।
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वहीं मामले पर लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस के आला अधिकारी भी बोलने से कतरा रहे हैं। जब इसको लेकर उनसे जवाब मांगने की कोशिश की गई तो किसी ने व्यस्तता तो किसी ने फोन उठाना ही उचित नहीं समझा। सूत्रों के मुताबकि, विभागीय मामले में छीछालेदर से बचने के लिए पुलिस मामला दबाने में जुट गई है। थाने की पुलिस ने युवती को समझाया है कि वह कोई शिकायत दर्ज न कराए।

Related Articles

Back to top button