लाल-पीले गठबंधन को जनता माफ नहीं करेगी

  • प्रदेश को बीमारू राज्य बनाने वाला है विपक्ष

लखनऊ। प्रदेश को बदहाली के लिए जिम्मेदार लोगों के लाल, पीले गठबंधन को प्रदेश की जनता कभी माफ नहीं करेगी। 325 सीटें जीतकर भाजपा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार बनाएगी। ये बातें चिरईगांव के बरियासनपुर स्थित महादेव पीजी कॉलेज में मंत्री अनिल राजभर ने कहीं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा कराए गए विकास कार्यों के बल पर भाजपा चुनाव मैदान में है। प्रदेश की पूर्व की सरकारें सपा, बसपा जैसे दलों के चलते प्रदेश बीमारू राज्य की श्रेणी में पहुंच गया था।

लेकिन केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार मिलकर इस राज्य को अग्रणी राज्य की ओर ले आए। चहुंओर सड़कों का जाल, पर्याप्त बिजली, खाद, राशन जैसी बुनियादी सुविधाओं से लोगों को राहत पहुंचाया। उन्होंने बताया कि तीन जनवरी को भाजपा पिछड़ा वर्ग का सम्मेलन चिरईगांव में होगा। इसलिए महादेव पीजी कॉलेज बरियासनपुर के ग्राउंड को देखा जा रहा है। इस सम्मेलन में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सहित मंत्री, विधायक, सांसद भी शामिल होंगे।

हार की आशंका से बौखलाई भाजपा डलवा रही छापे : शिवपाल

 दंगा कराने वाले सत्ता में ज्यादा दिन नहीं रहेंगे

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में दंगे करवाने वाले सत्ता में हैं, इसलिए प्रदेश में दंगे नहीं हो रहे। हार के डर से बौखलाई भाजपा छापे डलवाकर बदले की भावना से कार्य कर रही है। प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने हरदोई के बिलग्राम कस्बे में समाजसेवी शांति यादव की श्रद्धांजलि सभा में शामिल होने के बाद यह बात कही। प्रसपा के राष्टï्रीय अध्यक्ष ने कहा कि कन्नौज व आसपास के जिलों में ही इनकम टैक्स के छापे बताते हैं कि भाजपा को पता है कि काला धन कहां हैं।

बिलग्राम के मोहल्ला खतराना में प्रसपा के राष्टï्रीय प्रवक्ता राजेश यादव की माता शांति यादव के निधन पर श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे राष्टï्रीय अध्यक्ष ने कहा कि सपा-प्रसपा का गठबंधन हो चुका है और जनता ने सपा की सरकार बनाने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। तहसील, थानों, ब्लाक में जनता लूटी जा रही हैं। अधिकारी नहीं सुन रहे हैं। बड़ी रैलियां प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री कर रहे हैं, हम लोग चौपाल से काम चलाकर कोरोना का खतरा कम कर रहे हैं। प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव का माधौगंज चौराहे पर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button