अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज के सामने लेकर हो रहा हैं बवाल

There is a ruckus in front of Akshay Kumar's film Prithviraj

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार कई सारी फिल्मों में काम कर रहे हैं, इन्हीं में से एक फिल्म पृथ्वीराज है। इस मूवी को लेकर काफी बवाल शुरू हो गया है, फिल्म का जब पोस्टर रिलीज किया गया था। उस दौरान भी अक्षय कुमार के लुक को लेकर लोगों की तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिली थी। और अब फिल्म को लेकर अजमेर में विरोध प्रदर्शन किया गया. फिल्म को बॉयकॉट किया जा रहा है।

ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो अजमेर में फिल्म पृथ्वीराज को लेकर गुर्जर समाज द्वारा प्रदर्शन किया गया है. समाज के लोग रैली निकालकर कलेक्ट्रेट पहुंचे और कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया, ज्ञापन के दौरान समाज के लोगों ने कलेक्ट्रेट के बाहर भारी संख्या में पहुंचकर रास्ता जाम कर अपना विरोध प्रकट किया।

जनवरी 2022 में होगी रिलीज

पृथ्वीराज मूवी की बात करें तो इसका निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है, और इसका निर्देशन आदित्य चोपड़ा ने किया है। फिल्म 22 जनवरी, 2022 को रिलीज की जाएगी, इसमें अक्षय के अपोजिट मानुषी छिल्लर नजर आएंगी। फिल्म की रिलीज तो अगले महीने है मगर कोरोना केसेज को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि इसकी रिलीज डेट पर कोरोना का असर देखने को मिल सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button