विश्व में इतना असहाय, अशक्त सीएम कहीं नहीं: तेजस्वी यादव

पूर्व डिप्टी सीएम ने मुख्यमंत्री के हाथ जोडऩे पर साधा निशाना

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। सीएम नीतीश कुमार द्वारा एक अधिकारी के सामने हाथ जोडऩे पर सियासत गरमा गई है। अब नेता प्रतिपक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर फिर से हमला बोला है। उन्होंने सीएम नीतीश के लिए आठ विशेषण का उपयोग किया।
उन्होंने कहा कि पूरे विश्व में इतना असहाय, अशक्त, अमान्य, अक्षम, विवश, बेबस, लाचार और मजबूर कोई ही मुख्यमंत्री होगा जो बीडीओ, एसडीओ, थानेदार से लेकर वरीय अधिकारियों और यहां तक कि संवेदक के निजी कर्मचारी के सामने बात-बात पर हाथ जोडऩे और पैर पडऩे की बात करता हो? नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बिहार में बढ़ते अपराध, बेलगाम भ्रष्टाचार, पलायन एवं प्रशासनिक अराजकता का मुख्य कारण यह है कि एक कर्मचारी तक (अधिकारी तो छोड़िए) मुख्यमंत्री की नहीं सुनता? क्यों नहीं सुनता और क्यों नहीं आदेशों का पालन करता, यह विचारनीय विषय है? हालांकि इसमें कर्मचारी व अधिकारियों का अधिक दोष भी नहीं है। एक कमजोर बेबस मुख्यमंत्री के कारण बिहार में होना वही है जो चंद सेवारत और सेवानिवृत्त अधिकारियों ने ठाना है क्योंकि अधिकारी भी जानते है कि ये 43 सीट वाली तीसरे नंबर की पार्टी के मुख्यमंत्री हैं।

अचानक बेटे के विधानसभा क्षेत्र राघोपुर पहुंचे लालू यादव

तेजस्वी यादव के विधानसभा क्षेत्र राघोपुर में लालू प्रसाद यादव पहुंचे। भारी बारिश के कारण लालू प्रसाद यादव अपनी गाड़ी से नीचे नहीं उतरे। अपनी गाड़ी से ही कार्यकर्ताओं को हाथ हिलाकर अभिवादन किया। लालू प्रसाद यादव बिदुपुर के दूसरे गांव में पहुंचे। खजवाता गांव स्थित इंद्रजीत दुबे के निधन हो जाने पर उनके परिवार वालों से मुलाकात की। लालू प्रसाद यादव की पहुंचने की खबर किसी भी कार्यकर्ता को भी नहीं थी, लेकिन लालू प्रसाद यादव की आने की भनक जैसे ही लोगों को मिली आसपास के लोग लालू प्रसाद यादव को देखने के लिए पहुंचने लगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button