कोई भी एकतरफा फैसला नहीं होता : अविनाश

  • कांग्रेस बोली- सपा ने नहीं निभाया गठबंधन धर्म

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। कांग्रेस के उत्तर प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडेय ने कहा है कि सपा ने प्रदेश में लोकसभा उम्मीदवार उतारकर गठबंधन धर्म का पालन नहीं किया है। फिर भी हम सभी बातों पर चर्चा करने और सकारात्मक मान्यता के साथ आगे बढऩे के लिए तैयार हैं। मुझे यकीन है कि ये चीजें ठीक होंगी। लखनऊ में उन्होंने माना कि सपा ने 16 उम्मीदवार उतार कर अच्छा संदेश नहीं दिया है। भाजपा को पराजित करने के लिए सभी दलों को एक होना चाहिए।
चाहे वह सीटों के संबंध में हो या किसी रणनीति के संबंध में। अविनाश पांडेय ने कहा कि अगर कोई राष्टï्रीय पार्टी कांग्रेस पार्टी के साथ समझौता कर रही है, तो हमारी अपनी पार्टी की भी एक पहचान है।
कोई भी एकतरफा फैसला नहीं होता है, गठबंधन में शामिल सभी लोग एक साथ आते हैं और सर्वसम्मति से उस बात की घोषणा करते हैं। आज भी हमारे मन में सपा के प्रति पूरा सम्मान है और बहुत सकारात्मक चर्चा चल रही है।

शीर्ष नेतृत्व तय करेगा कौन कहां से लड़ेगा

तेलंगाना के मुख्यमंत्री की ओर से सोनिया गांधी के वहां से चुनाव लडऩे के मामले में कांग्रेस के प्रदेश स्तरीय नेताओं का कहना है कि रायबरेली में कौन लड़ेगा, यह शीर्ष नेतृत्व तय करेगा। प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडेय ने कहा कि प्रदेश के नेता चाहते हैं कि गांधी परिवार के हर सदस्य को उत्तर प्रदेश से चुनाव लड़ाया जाए। हम लोग इसकी तैयारी भी कर रहे हैं, लेकिन यह शीर्ष नेतृत्व को तय करना है कि कौन कहा से लड़ेगा।

पीएल पुनिया बनाए गए न्याय यात्रा के लिए संयोजक

उत्तर प्रदेश में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के सफल संचालन हेतु कांग्रेस महासचिव/प्रभारी अविनाश पांडेय की स्वीकृति से प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने निम्न नेतागणों को संयोजक/सह संयोजक नियुक्त किया है। पीएल पुनिया (पूर्व सांसद) कार्यक्रम के संयोज और आराधना मिश्रा मोना – सह- संयोजक बनाई गई हैं।

Related Articles

Back to top button