आलीशान घरों में रहते है बॉलीवुड के ये सितारे, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान 

बॉलीवुड अभिनेता अपनी लार्जर दैनिक जीवन छवि के लिए जाने जाते हैं... और इनमें से अधिकांश सितारे शानदार संपत्तियों में रहते हैं.... जो भव्यता को दर्शाते हैं....

4पीएम न्यूज नेटवर्कः बॉलीवुड अभिनेता अपनी लार्जर दैनिक जीवन छवि के लिए जाने जाते हैं… और इनमें से अधिकांश सितारे शानदार संपत्तियों में रहते हैं…. जो भव्यता को दर्शाते हैं…. उनके प्रशंसकों के सपनों को प्रेरित करते हैं…. भव्य पेंटहाउस से लेकर विशाल हवेलियों तक, कुछ प्रसिद्ध बॉलीवुड हस्तियों के पास सबसे महंगी जगहों पर करोड़ों रुपये की संपत्ति है….

बता दें कि सुपरस्टार शाहरुख खान के पास मुंबई के बांद्रा में एक शानदार, पांच बेडरूम वाला बंगला, मन्नत है…. यह हवेली 27,000 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैली हुई है…. जिसमें विशाल बैठक कक्ष और शयनकक्ष, एक पुस्तकालय, एक व्यायामशाला, एक व्यक्तिगत सभागार और अन्य सुविधाएं हैं…. घर को अभिनेता की पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने खूबसूरती से डिजाइन किया है…. मन्नत एक विरासत इमारत और पर्यटन स्थल है…. जहां सैकड़ों प्रशंसक अपने सुपरस्टार की एक झलक पाने के लिए आते हैं…. बता दें छह मंजिला, समुद्र के सामने वाली संपत्ति की कीमत 200 करोड़ रुपये आंकी गई है….

वहीं बॉलीवुड की मशहूर स्टार जोड़ी अजय देवगन और काजोल का मुंबई के जुहू में एक घर है…. जो भारत के सबसे महंगे सेलिब्रिटी घरों में से एक है…. इस स्टार जोड़ी ने अपने बंगले का नाम शिवशक्ति रखा है…. बंगले में क्रीम और भूरे रंग के शांत रंगों के साथ एक विस्तृत मुखौटा, एक राजसी घुमावदार सीढ़ी, एक विशाल लॉबी, एक बैठक कक्ष और शयनकक्ष और फर्श से छत तक लकड़ी के पैनल वाली कांच की खिड़कियां हैं….

बॉलीवुड के महान अभिनेता अमिताभ बच्चन का निवास, जलसा, मुंबई के जुहू में स्थित एक और प्रतिष्ठित बॉलीवुड सेलिब्रिटी घर है….. जेडब्ल्यू मैरियट के बगल में स्थित यह दो मंजिला बंगला 10 हजार 125 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैला हुआ है…. बंगले के आधुनिक अंदरूनी भाग को न्यूनतम थीम के साथ सुंदर ढंग से डिजाइन किया गया है…. घर में समकालीन बैठक कक्ष, शयनकक्ष, एक मंदिर, एक बगीचा और छत और एक निजी व्यायामशाला है…. इसमें एक गृह कार्यालय और एक अध्ययन स्थान शामिल है… बंगले की कीमत करीब 100 करोड़ है…

अभिनेता ऋतिक रोशन मुंबई में जुहू-वर्सोवा लिंक रोड पर स्थित एक भव्य समुद्र तटीय बंगले में रहते हैं…. जानकारी के मुताबिक, बॉलीवुड स्टार ने अक्टूबर 2020 में 97.50 करोड़ रुपये में अपना घर खरीदा… और लगभग दो करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी चुकाई…. उनका आवास 38,000 वर्गफुट का है….. जो अंधेरी पश्चिम में मन्नत अपार्टमेंट की 14वीं, 15वीं और 16वीं मंजिल को कवर करता है… और इसमें लगभग 6,500 वर्गफुट का स्काई टैरेस है…. 15वीं और 16वीं मंजिल पर 27,500 वर्गफुट से अधिक का डुप्लेक्स है…. जिसकी कीमत 67.5 करोड़ रुपये है…. स्टार ने 14वीं मंजिल पर 11,165 वर्ग फुट क्षेत्रफल वाला दूसरा फ्लैट भी 30 करोड़ रुपये में खरीदा था…. इमारत में दस पार्किंग स्थल और विभिन्न सुविधाएं हैं…

बॉलीवुड के लोकप्रिय स्टार कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के पास मुंबई के जुहू में एक आलीशान संपत्ति है…. औऱ उन्होंने 119 करोड़ रुपये का सी-फेसिंग क्वाड्रुप्लेक्स खरीदा…. जिसे भारत में सबसे महंगी आवासीय संपत्ति सौदों में गिना जाता है…. यह घर बांद्रा में आलीशान आवासीय टावर, सागर रेशम की 16वीं, 17वीं, 18वीं और 19वीं मंजिल पर स्थित है… यह घर लगभग 11,266 वर्ग फुट में फैला हुआ है और इसमें 1,300 वर्ग फुट की एक विशेष छत और 19 पार्किंग स्थल हैं….

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के पास मुंबई में समुद्र के सामने 100 करोड़ रुपये का विशाल बंगला है…. यह जुहू में स्थित है, जो शहर के महंगे इलाकों में से एक है…. लंदन से मुंबई वापस आने के बाद इस जोड़े ने समुद्र किनारे अपना बंगला खरीदा और इसका नाम किनारा रखा है….. संपत्ति में विशाल बैठक कक्ष और शयनकक्ष शामिल हैं…. जो समकालीन माहौल को दर्शाते हैं…. बंगले से समुद्र दिखाई देता है और इसमें कई पेड़-पौधों वाला विशाल बाहरी क्षेत्र है….

आपको बता दें कि बॉलीवुड के एक्शन स्टार अक्षय कुमार अपनी पत्नी, पूर्व अभिनेत्री और इंटीरियर डिजाइनर ट्विंकल खन्ना और बच्चों के साथ जुहू में एक शानदार प्राइम बीच बिल्डिंग में रहते हैं…. इस भव्य आवास की अनुमानित कीमत लगभग 80 करोड़ रुपये है…. यह संपत्ति एक डुप्लेक्स है, जिसे ट्विंकल खन्ना द्वारा सौंदर्यपूर्ण ढंग से डिजाइन किया गया है…. आंतरिक सज्जा में आधुनिक रहने की जगह, एक विशाल रसोईघर और एक होम थिएटर के साथ प्रकृति-अनुकूल डिज़ाइन प्रदर्शित हैं….. घर में पर्याप्त हरियाली के साथ बाहरी स्थान भी फैला हुआ है…..

वहीं शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के पास एक विशाल डुप्लेक्स घर है…. जिसे उन्होंने 2018 में 56.6 करोड़ रुपये में खरीदा था…. यह घर 8,625 वर्ग फुट में फैला हुआ है… और थ्री सिक्सटी वेस्ट की 42वीं और 43वीं मंजिल पर स्थित है…. जो वर्ली में एक ऊंचा टावर है, जो बांद्रा-वर्ली सी लिंक के सामने है…. बता दें कि मीरा राजपूत के साथ संपत्ति को संयुक्त रूप से पंजीकृत करने के लिए स्टांप शुल्क और पंजीकरण शुल्क के रूप में 2.91 करोड़ रूपये का भुगतान किया है…. ऐसी ही रोचक बॉलीवुड खबरों के लिए बने रहिए और देखते रहिए 4पीएम बॉलीवुड धन्यवाद…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button