ये स्टाइलिश आउटफिट करवा चौथ के लिए हैं बेस्ट

करवा चौथ का त्यौहार सुहागिन महिलाओं के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण माना जाता है। सभी सुहागिन महिलाएं अपने पति की लम्बी उम्र के लिए व्रत रखती हैं...

4PM न्यूज नेटवर्क: करवा चौथ का त्यौहार सुहागिन महिलाओं के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण माना जाता है। सभी सुहागिन महिलाएं अपने पति की लम्बी उम्र के लिए व्रत रखती हैं। ऐसे में सभी महिलाएं खूबसूरत नजर आना चाहती हैं। वहीं खूबसूरत नजर आने के लिए वो बेस्ट आउटफिट स्टाइल करती हैं तो वहीं अपने आउटफिट के साथ बेस्ट ज्वेलरी की तलाश में होती हैं। वहीं अगर आप अपने करवा चौथ आउटफिट को न्यू लुक देना चाहती हैं तो आप ये स्टोन वर्क वाली ज्वेलरी का चुनाव कर सकती हैं।

image

इसके साथ ही अगर ट्रेडिशनल ऑउटफिट की बात करें तो मैरून सूट लुक भी कैरी कर सकती हैं। आपको बता दें कि साउथ और बॉलीवुड स्टार पूजा हेगड़े अपने एथनिक लुक कि वजह से काफी सुर्खियों में रहती हैं। उनका ट्रेडिशनल स्टाइल फैंस भी काफी पसंद करते हैं।

अगर आप पहली बार इस साल करवाचौथ मनाने जा रही हैं, तो मैरून सूट लुक भी कैरी कर सकती हैं. पूजा हेगड़े ने सूट के साथ उन्होंने ट्रेंडी धोती सलवार स्टाइल की है. साथ में हैवी इयरिंग्स पहनकर आप बहुत ही ट्रेडिशनल दिखने वाली हैं. मिरर वर्क वाला ये सूट बहुत ही खूबसूरत लगेगा.

पूजा हेगड़े ने सूट के साथ ट्रेंडी धोती सलवार स्टाइल की है, साथ में हैवी इयरिंग्स पहनकर आप बहुत ही ट्रेडिशनल दिखने वाली हैं। मिरर वर्क वाला ये सूट बहुत ही खूबसूरत लगेगा।

करवाचौथ पर कुछ यूनिक और स्टाइलिश पहनना चाहती हैं, तो आपको पूजा हेगड़े के इस आउटफिट को कैरी करें. पूजा के लहंगे पर फ्लोरल इंब्रायड्री की हुई है. साथ में ओर्गेंजा दुपट्टा बहुत ही प्यारा लग रहा है.

ऐसे में करवाचौथ पर अगर आप कुछ यूनिक और स्टाइलिश पहनना चाहती हैं तो आपको पूजा हेगड़े के इस आउटफिट को कैरी करें। पूजा के लहंगे पर फ्लोरल इंब्रायड्री की हुई है।

पीले रंग की इंब्रायड्री ऑर्गेंजा साड़ी में आप बहुत ही प्यारी दिखने वाली हैं. इसके साथ गोल्ड ज्वेलरी कैरी कर सकती हैं, जो लुक को कंपलीट करेगी. आजकल ऑर्गेंजा साड़ी काफी ट्रेंड में हैं. इसे पहनकर आप अपनी गर्ल गैंग में सबसे प्यारी दिखेंगी.

इस खास मौके पर अगर आप साड़ी पहनना चाहती हैं तो पीले रंग की इंब्रायड्री ऑर्गेंजा साड़ी में आप बहुत ही प्यारी दिखने वाली हैं। इसके साथ गोल्ड ज्वेलरी कैरी कर सकती हैं, जो लुक को कंपलीट करेगी। आपको बता दें कि आजकल ऑर्गेंजा साड़ी काफी ट्रेंड में हैं, इसे पहनकर आप अपनी गर्ल गैंग में सबसे प्यारी दिखेंगी।

https://www.youtube.com/watch?v=9N6vr4Haj1s

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button