टूट गई इस मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस की शादी, पति से लिया तलाक

मुंबई। दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल का फाइनली तलाक हो गया है और अब वो अपने पति से अलग हो गई हैं। पिछले काफी समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल और उनके पति भरत तख्तानी में मतभेद की खबरें आ रही थीं। ऐसे में ईशा और भरत दोनों ने एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी कर अलग होने की खबरों पर मुहर लगा दी है।

ईशा और भरत ने संयक्त बयान जारी कर इस बारे में बताया है। इस बयान में कहा गया है, ”आपसी सहमति से हमने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया है। हमारी जिंदगी के इस बदलाव में हमारे बच्चों के लिए क्या सही है, ये अहमियत रखता है। हम इसका सम्मान करेंगे अगर हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखा जाए।”

दोनों के बीच मतभेद की खबरें काफी समय से आ रही थीं। ऐसा इसलिए भी क्योंकि दोनों पब्लिकली एक साथ नजर नहीं आ रहे थे। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का दावा था कि भरत अपनी वाइफ को धोखा दे रहे हैं। बता दें कि ईशा देओल और भरत तख्तानी ने 29 जून 2012 को शादी की थी। ये शादी इस्कॉन मंदिर में बेहद सादगी सी की गई थी। शादी के पांच साल बाद ये कपल बेटी राध्या के पैरेंट्स बने और 2019 में ईशा ने दूसरी बेटी मिराया को जन्म दिया था।

Related Articles

Back to top button