टीवी एक्टर का खूनी खेल, एक परिवार पर बरसाई गोलियां, एक की मौत, कई घायल

बिजनौर। यूपी के बिजनौर में एक टीवी एक्टर भूपेंद्र सिंह ने एक परिवार पर दिनदहाड़े गोलियां बरसा दी। इस घटना में एक शख्स की मौत हो गई। जबकि कई अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। तो वहीं इस मामले में पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।
दरअसल पूरा मामला बिजनौर के बढ़ापुर कुआं खेड़ा गांव का है। जहां बीते बुधवार को टीवी एक्टर भूपेंद्र सिंह का खेत में पेड़ को काटने को लेकर गोविंद सिंह नाम के शख्स से विवाद हो गया है। जिसके बाद दोनों पक्षों में तीखी बहस हुई। इसके बाद आक्रोश में आकर भूपेंद्र ने तमंचे से एक के बाद एक कई गोलियां दाग दी।
गोलियों की आवाज सुनते ही गोविंद सिंह को बचाने के लिए परिजन भी भागे। जिसके बाद भूपेंद्र सिंह ने उन्हें भी नहीं छोड़ा और उनपर भी गोलियां बरसाईं। इस गोलीबारी में गोविंद की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि परिवार के तीन सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई।
पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार करने के साथ ही घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। मुरादाबाद डीआईजी मुनिराज ने पूरे मामले की गहनता से जांच पड़ताल की। भूपेंद्र सिंह टीवी सीरियल मधुबाला एक इश्?क एक जुनून, काला टीका, कार्तिक पूर्णिमा और एक हसीना में अभियन कर चुके हैं।

 

Related Articles

Back to top button