50 साल में ट्विंकल खन्ना हुईं ग्रेजुएट

अक्षय कुमार की बीवी ट्विंकल खन्ना फिल्मों से दूरी बना चुकी हैं। फिल्मों को छोड़ एक्ट्रेस ने राइटिंग को करियर बना लिया है। इसके साथ ही लगे हाथ उन्होंने अपनी अधूरी पढ़ाई को भी पूरा कर लिया है। जी हां, ट्विंकल खन्ना ने 50 साल की उम्र में मास्टर्स पूरी की है। इस बात की जानकारी अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर शेयर की।
अक्षय कुमार इंस्टाग्राम पर ट्विंकल खन्ना के साथ फोटो शेयर की है। कैप्शन में एक्टर ने लिखा- दो साल पहले जब तुमने मुझसे कहा था कि तुम फिर से पढऩा चाहती हो तो मैं चौंक गया था, लेकिन जिस दिन मैंने तुम्हें इतनी मेहनत करते देखा उस दिन मुझे एहसास हुआ कि मैंने एक सुपरवुमन से शादी की है। अक्षय ने आगे लिखा कि-तुमने घर, करियर और अपने बच्चों के साथ ही एक स्टूडेंट लाइफ। सब कुछ संभाला। आज तुम्हारे ग्रेजुएशन पर मैं ये सोच रहा हूं कि मैंने भी थोड़ा और पढ़ लिया होता ताकि मुझे इतने शब्द मिल सकते और मैं तुम्हे बता सकूं कि तुम मुझे कितना गर्व महसूस कराती हो, टीना…बधाई हो और आई लव यू
वहीं दूसरी तरफ ट्विंकल खन्ना ने भी पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में वो अपनी डिग्री लेती दिख रही हैं। इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने लिखा है कि-और ये है मेरा ग्रेजुएशन डे… गोल्डस्मिथ्स में मेरा पहला दिन ऐसा लगता है जैसे कि ये कल या कई सालों पहले की ही बात हो। सुंदर धूम, सुंदर साड़ी और मेरे साथ मेरा परिवार इस दिन को और खास बना रहा है जितना मैंने कभी सोचा था। हमें हमेशा अपने आपको कुछ करने के लिए प्रेरित करते रहना चाहिए।

बेटे के साथ लिया था एडमिशन

बता दें कि ट्विंकल खन्ना ने दो साल पहले अपने बेटे आरव के साथ लंदन की यूनिवर्सिटी में एडमिशन लिया था। एक्ट्रेस ने फिक्शन राइटिंग मास्टर प्रोग्राम पूरा कर लिया है।ट्विंकल को ग्रेजुएट होने पर हर कोई उन्हें ढेर सारी बधाई दे रहा है।

Related Articles

Back to top button