अमरोहा में दो बाइकों की टक्कर सगे भाइयों समेत पांच की मौत

मृतकों में पांच साल की बच्ची भी शामिल, दो अन्य घायल

पुलिस कर रही जांच, बारात से लौटते समय हुआ हादसा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
अमरोहा। जनपद के रहरा में दो बाइकों की टक्कर में सगे भाइयों और पांच साल की बच्ची समेत पांच लोगों की मौत हो गई जबकि हादसे में दो अन्य जख्मी हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
क्षेत्र के गांव गुरैठा निवासी चमन सिंह पुत्र चंद्रपाल की बारात सोमवार को हसनपुर कोतवाली इलाके के लुहारी खदर गई थी। जिसमें गांव के ही रहने वाले फूल सिंह पुत्र मोहन, नरेश, सतपाल, विजेंद्र पुत्र रघुवीर और विजेंद्र की पांच साल की बेटी छवि भी गए थे। शाम को ये सभी लोग एक बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक आदमपुर मोड़ के पास बनखंडी मंदिर के नजदीक पहुंची, तभी सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गई। इस बाइक पर हसनपुर के मोहल्ला कालाशहीद निवासी आकाश पुत्र राजेंद्र और कपिल पुत्र गोकुलनाथ सवार थे। हादसे में फूल सिंह (55), नरेश (35), सतपाल (22) छवि (5) और दूसरी बाइक पर सवार आकाश (26) की मौके पर मौत हो गई जबकि विजेंद्र और कपिल गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रहरा में भर्ती कराया। जहां से उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। वहीं, पुलिस ने पांचों शवों को कब्जे में लेकर सीएचसी रहरा में रखवा दिया है। हादसे की जानकारी मिलते ही क्षेत्रीय विधायक महेंद्र सिंह खडगवंशी और सीओ सतीश कुमार पांडेय मौके पर पहुंच गए। चार मौतों से गुरैठा गांव में मातम पसर गया। थोड़ी देर में रोते बिलखते परिजन अस्पताल पहुंच गए। अस्पताल परिसर चीख-पुकार से गूंज उठा।

टेंपो पलटा सात जख्मी

बस्ती। बस्ती-डुमरियागंज मार्ग पर भानपुर से डुमरियागंज की ओर सवारी लेकर जा रहे टेंपो में पीछे से आ रही तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी ने टक्कर मार दी, जिससे टेंपो सड़क पर पलट गया। हादसे में गुडिय़ा देवी, विद्यावती, श्याम दुलारी निवासी कडज़हना थाना सोनहा, उर्मिला देवी निवासी मलपुरवा थाना सोनहा, अजय कश्यप निवासी चिरई बुजुर्ग, आलोक कुमार निवासी शाहपुर, संतोष कुमार निवासी जैतपुर थाना गीडा, जिला गोरखपुर घायल हुए हैं। भानपुर के सीएचसी अधीक्षक डॉ. सचिन कुमार चौधरी ने बताया कि गंभीर घायल गुडिय़ा देवी, उर्मिला एवं अजय कुमार कश्यप को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस ने पिकअप को कब्जे में लिया है। चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button