लखनऊ-बहराइच हाईवे पर हादसे में दो लोगों की मौत, कई गंभीर रूप से घायल

लखनऊ। प्रदेश के बहराइच जिले के फखरपुर थाना क्षेत्र में लखनऊ-बहराइच राजमार्ग पर मंगलवार देर रात बड़ा सडक़ हादसा हो गया। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया।
अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने बुधवार को बताया कि फखरपुर थाना क्षेत्र के शिवराजपुर गांव के लोग दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के लिए मंगलवार को एक पिकअप वाहन पर जेनरेटर लादकर ले जा रहे थे, तभी सामने से आ रही ट्रैक्टर-ट्रॉली से उनकी टक्कर हो गई। सिंह के मुताबिक, इस हादसे में पिकअप वाहन के चालक अल्ताफ (26) की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि हादसे में घायल आठ लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फखरपुर ले जाया गया, जहां शिवराजपुर निवासी मिथलेश (22) ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।
सिंह के अनुसार, पिकअप वाहन में सवार सात घायलों को बेहतर इलाज के लिए बहराइच मेडिकल कॉलेज लाया गया है। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि वाहनों की तेज रफ्तार की वजह से यह हादसा हुआ। सिंह के मुताबिक, पुलिस मामले की जांच में जुटी है और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Related Articles

Back to top button