भाजपा सरकार में यूपी बना अराजक प्रदेश: अखिलेश

अपराधी बेलगाम, असुरक्षा में जी रहे लोग

महिला अपराधों में प्रदेश नंबर वन, कानून व्यवस्था ध्वस्त
2024 में भाजपा को बेदखल करेगी जनता

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार में उत्तर प्रदेश अराजक प्रदेश बन गया है। यहां अपराधी बेलगाम है, प्रशासन नाकाम है और जनता से किए गए भाजपा सरकार के वादे खोखले और जनता को धोखे में रखने वाले हैं। लोग असुरक्षा में जी रहे हैं।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने सत्ता में आते ही कानून व्यवस्था सुधारने के लंबे चौड़े बयान दिए थे। आज भी वह यह कहते नहीं थकते कि भाजपा सरकार में बेटियां सड़क पर सुरक्षित निकल रही है। शुरू में उन्होंने रोमियो स्क्वाड और मिशन शक्तिके भी खूब विज्ञापन छपवाए थे लेकिन हकीकत में उत्तर प्रदेश महिला उत्पीडऩ एवं दुष्कर्म के अपराधों में पहले नंबर पर है।
उन्होंने कहा कि सड़कों पर सत्ता संरक्षित असामाजिक तत्व बेटियों के लिए काल बन रहे हैं। फतेहपुर में छेड़छाड़ से तंग आकर 18 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। अयोध्या में महिला साध्वी को महंत बनने से रोकने और जान से मारने की धमकी भाजपाई दे रहे है। मेरठ के रोहटा गांव में बेटे के सामने ही महिला की नृशंस हत्या कर दी गई। महिला सशक्तीकरण का मजाक यह है कि रोज ही महिलाएं अपमानित और उत्पीडऩ का शिकार हो रही है। कई भाजपा नेताओं के भी नाम दुष्कर्म के मामले में सामने आए हैं। मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म और हत्या की घटनाएं रोज घट रही हैं। क्या भाजपा सरकार का यही रामराज्य है? उन्होंने कहा कि भाजपा राज पूरी तरह अंधेर राज में बदल गया है। सच बात तो यह है कि भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था चौपट है। कानून व्यवस्था पर शासन-प्रशासन का कोई नियंत्रण नहीं रह गया है। अपराधी बेखौफ हैं और जनता भय और आतंक में जीने को मजबूर है। लोक सभा चुनाव 2024 का सबको इंतजार है। अब सब अपने मताधिकार से भाजपा की अहंकारी सरकार को सत्ता से बेदखल करने का पक्का मन बना चुके हंै।

Related Articles

Back to top button