यूपी जोड़ो यात्रा का लखनऊ में जोरदार स्वागत

  • कल शहीद स्मारक पर होगा भव्य कार्यक्रम

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सहारनपुर से चल रही यूपी जोड़ो यात्रा 4 जनवरी 2024 को लखनऊ जनपद की सीमा में प्रवेश कर गई, जहां पर कांग्रेस जनों और सामाजिक कार्यकर्ताओं – आम जनों ने इटौंजा टोल प्लाजा पर यूपी जोड़ो यात्रा का स्वागत किया। यात्रा का पड़ाव बख्शी तालाब में होगा और आज एवं कल लखनऊ जनपद में यात्रा तय मार्ग पूरा कर (6 जनवरी ) को शहीद स्मारक लखनऊ पहुंचकर शहीदों को नमन करने के उपरांत राजनीतिक संकल्प के साथ विराम लेगी।
प्रवक्ता अंशू अवस्थी ने यह जानकारी दी। श्री अवस्थी ने बताया की लखनऊ में यात्रा का जगह – जगह स्वागत की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं, यात्रा में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी राष्टï्रीय महासचिव अविनाश पांडे, जी शामिल होंगे, यात्रा में चल रहे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय और और सभी वरिष्ठ नेता, सांसद, विधायक, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, एआईसीसी मेंबर, पीसीसी मेंबर, कांग्रेस पदाधिकारी एवं नेता और हजारों की संख्या में कार्यकर्ता शामिल रहेगें।

प्रदेश के 20 जिलों से होकर गुजरेगी भारत जोड़ो न्याय यात्रा

प्रवक्ता अंशू अवस्थी ने भारत न्याय यात्रा के उत्तर प्रदेश में यात्रा पर जानकारी देते हुए बताया कि 14 जनवरी 2024 से राहुल गांधी के नेतृत्व में शुरू हो रही भारत जोड़ो न्याय यात्रा, जो मणिपुर से मुम्बई तक निर्धारित है, वह सबसे ज्यादा समय उत्तर प्रदेश में 11 दिन रहेगी और 20 जनपदों से होकर गुजरेगी, अंशू अवस्थी ने बताया कि देश में सामाजिक आर्थिक और राजनीतिक न्याय तथा भारतीय जनता पार्टी की सरकार में बढ़ती गैर बराबरी के खिलाफ आम आदमी के उम्मीदों के लिए मील का पत्थर साबित होगी, और उत्तर प्रदेश सहित पूरे देश के जनमानस की आवाज़ बनकर उभरेगी।

Related Articles

Back to top button