बड़े पर्दे पर बैड न्यूज दिखायेंगे विक्की-तृप्ति और एमी विर्क

विक्की कौशल ने सोमवार (18 मार्च ) को अपनी नई फिल्म के बारे में अपडेट देकर फैंस को उत्साहित कर दिया है। विक्की ने हाल ही में सोशल मीडिया पर बताया कि उनकी आगामी फिल्म में तृप्ति डिमरी और एमी विर्क भी नजर आने वाले हैं। अभिनेता की इस घोषणा के बाद अब फिल्म निर्माता करण जौहर ने इस फिल्म के नाम का एलान करते हुए इसका आधिकारिक मोशन पोस्टर साझा किया है।
फिल्म का नाम बैड न्यूज रखा गया है, जिसे इस साल सिनेमाघरों में रिलीज करने की तैयारी चल रही है। अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का एलान करते हुए करण ने लिखा, सबसे मनोरंजक हंगामा के लिए तैयार हो जाइए। इस पोस्ट में उन्होंने यह भी बताया कि यह कॉमेडी फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। फिल्म को 19 जुलाई 2024 बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा।
पिछले साल विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई थीं, जिसमें दोनों एक साथ गाने की शूटिंग करते हुए नजर आए थे। इस फिल्म का निर्देशन बंदिश बैंडिट्स बना चुके निर्देशक आनंद तिवारी ने किया है।
वर्क फ्रंट की बात करें तो तृप्ति डिमरी एनिमल की सफलता के बाद मौजूदा समय में कई फिल्मों में काम कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने कार्तिक आर्यन के साथ भूल-भुलैया-3 की शूटिंग शुरू की है। दूसरी ओर विक्की कौशल जल्द ही छावा नाम की फिल्म में मुख्य किरदार निभाते दिखेंगे। बताया जा रहा है कि यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसमें वे रश्मिका मंदाना के साथ स्क्रीन साझा करेंगे। उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म संभाजी महाराज की बहादुरी, बलिदान और युद्धकालीन रणनीतियों के बारे में बात करेगी।

Related Articles

Back to top button