विजयन ने किया समझौता, सिर्फ कांग्रेस-राहुल गांधी पर बोलेंगे हमला: प्रियंका

पथानामथिट्टा। लोकसभा चुनावों को लेकर नेताओं द्वारा एक-दूसरे पर सियासी हमले और बयानवाजी लगातार जारी है। इस बीच कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन पर निशाना साधते हुए कहा कि विजयन ने समझौता कर लिया है कि वह कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमला करेंगे, लेकिन भाजपा पर नहीं। उन्होंने कहा कि विजयन का नाम कई घोटालों में आया है, लेकिन भाजपा ने कोई कार्रवाई नहीं की।

समझौता किए हुए हैं CM: प्रियंका

कांग्रेस नेता प्रियंका पथानामथिट्टा लोकसभा क्षेत्र में चुनावी रैली को संबोधित कर कांग्रेस उम्मीदवार एंटो एंटनी के लिए वोट मांग रही थीं। इस दौरान उन्होंने कहा कि जैसे एक फुटबॉल मैच में आप एक समझौता किए हुए खिलाड़ी के साथ नहीं जीत सकते, उसी तरह आपके पास एक समझौता किए हुए मुख्यमंत्री हैं। वह केवल मेरे भाई राहुल गांधी पर हमला करते हैं। वह भाजपा पर हमलावर क्यों नहीं होते, क्या आपने कभी इस बारे में सोचा है।

कई घोटालों में शामिल विजयन का नाम, फिर भी नहीं कार्यवाही

प्रियंका गांधी ने कहा कि केरल के मुख्यमंत्री विजयन का नाम लाइफ मिशन, सोने की तस्करी के अलावा कई अन्य घोटालों में आ चुका है। बावजूद इसके भाजपा सरकार ने न तो उनके खिलाफ केस डाले, न ही कभी छापेमारी की और न ही कोई एक्शन लिया।  प्रियंका गांधी ने राज्य में सीपीआई (एम) के नेतृत्व वाली वामपंथी सरकार पर भी हमला किया।

कहा कि केरल में रोजगार के अवसरों की भारी कमी है, जिसके चलते लोग राज्य को छोड़कर दूसरे राज्यों और देशों में जा रहे हैं। इसके लिए प्रियंका ने केरल सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने राज्य सरकार पर केवल अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को नौकरी देने और आम लोगों की अनदेखी करने का आरोप भी लगाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button