विक्रमादित्य ने कंगना को बताया बरसाती मेंढक, “वो यहां सिर्फ घूमने आई हैं”

मंडी। हिमाचल प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री और मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह ने भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत पर जुबानी हमला करते हुए उन्हें बरसाती मेंढक बताया है। विक्रमादित्य ने कहा कि उनकी फिल्में नहीं चल रही हैं, इसलिए वे थोड़े दिन के लिए यहां घूमने आई हैं और फिर वापस मुंबई लौट जाएंगी।

उनकी फिल्में नहीं चल रहीं, इसलिए यहां आ गईं

कंगना को लेकर कांग्रेस नेता ने कहा कि मैडम बरसाती मेंढक हैं और कल चली जाएंगी, तो इनको अब मैं क्या बोल सकता हूं। उन्हें मेरी शुभकामनाएं हैं। बेचारी अब आजकल उनकी फिल्में अच्छी नहीं चल रही हैं मुंबई में, तो इसलिए यहां पर थोड़े दिन के लिए आई हैं। अलग-अलग वेशभूषा पहनकर अभी भरमौर गई थीं, फिर मनाली गई थीं वहां की वेशभूषा पहन ली।

विक्रमादित्य यहीं नहीं रुके, आगे उन्होंने कहा कि हम उनका सम्मान करते हैं, मगर ऐसा लगता है कि वो यहां पर किसी फिल्म की शूटिंग करने आई हैं। अच्छा है आजकल मौसम भी बढ़िया है प्रदेश के अंदर।

लोगों का दिल नहीं जीत पाएंगी कंगना

आगे कांग्रेस नेता ने कहा कि अलग-अलग तरह के कपड़े पहनकर वह लोगों का दिल नहीं जीत पाएंगी और न ही लोगों का दर्द समझ पाएंगी। वह सिर्फ सुहावने मौसम का आनंद लेने के लिए राज्य में आई हैं और दो से तीन महीने बाद वापस लौट जाएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button