टीवी एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में पूछा सवाल तो रोने लगीं

started crying when asked about the personal life of the TV actress

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई की पर्सनल लाइफ हमेशा से चर्चा में रही है, रश्मि देसाई को पसंद नहीं कि उनकी निजी जिंदगी का जिक्र किया जाए। पुरानी बातों को सोचकर वो आज भी इमोशनल हो जाती हैं। बीते एपिसोड में रश्मि देसाई से राखी सावंत ने उनके और नंदिश संधू के बीच तलाक की वजह पूछी। रश्मि ने वजह तो नहीं बताई लेकिन वो इमोशनल जरूर हो गईं।

बीते एपिसोड में रश्मि देसाई और राखी सावंत बाथरूम एरिया में थे, तभी राखी ने कहा- एक पर्सनल सवाल पूछू, बुरा तो नहीं मानोगी, तुम्हारे तलाक लेने की क्या वजह थी? जवाब में रश्मि देसाई ने कुछ भी बताने से साफ इंकार कर दिया। रश्मि ने कहा- मेरे बात करने से नंदिश की जिंदगी पर इसका असर पड़ सकता है। हम दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं। इसलिए दोनों के लिए मेरे बोलने से चीजें बिगड़े मैं ऐसा नहीं चाहती। मैं कुछ भी ऐसा नहीं बोलना चाहूंगी जिससे नंदीश की जिंदगी पर बुरा असर पड़े, मेरे बोलने से किसी का बुरा होगा तो मैं नहीं करूंगी।

इसके बाद रश्मि देसाई पूल एरिया की तरफ चली जाती हैं और रोने लगती हैं, रश्मि का ये एटिट्यूड राखी सावंत को पसंद नहीं आता है। वो बेडरूम में अभिजीत बिचुकले से बात करते हुए कहती हैं- मेरे पर्सनल लाइफ, मेरे पति, मेरी शादी के बारे में रश्मि ने मुझे सब पूछा, लेकिन उसके तलाक के बारे में जब मैंने पूछा तो उसने बताने से मना कर दिया। शाणी हे वो, डेढ़ शाणी है।

बाद में उमर रियाज रश्मि देसाई को मनाते हैं, उमर से बातचीत में रश्मि देसाई ने बताया कि वो अपनी शादी और नंदिश की बात पर अभी भी इमोशनल हो जाती हैं। रश्मि ने कहा- वो एक ऐसी चीज है जिससे मैं हमेशा हर्ट होती हूं। मैं अपने आप को संभाल नहीं पाती हूं जब वो आता है, मैं भूल गई थी जब कोई याद दिलाता है तो मैं बस थोड़ा सा डरती थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button