गुटखा थूकने से किया मना, तो भिड़ गए दबंग, दर्ज हुआ मुकदमा

बाराबंकी। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से है, जहां एक महिला को अपनी छत पर गुटखा थूकने से मना करना भारी पड़ गया। बता दें दबंग आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर महिला और उसकी बेटियों के साथ मारपीट कर दी, वहीं डरकर महिला जब अपने घर में घुस गई तो दबंगों ने उसका घर घेर लिया।
पीडि़त महिला ने पुलिस से शिकायत की, जहां पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित 7 नामजद और 25 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। बता दें मामला बाराबंकी के नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मोहल्ला कानून गोयन का है, यहां की रहने वाली पीडि़त महिला सुशीला देवी ने बताया कि उसके पड़ोस मनोज कुरील रहता है।
वहीं आरोप है कि मनोज और उसका बेटा रोजाना पान मसाला खाकर उसकी छत पर थूकते हैं, जहां दीपावली की रात में आरोपी मनोज और उसके बेटा बार-बार उसकी छत पर गुटखा खाकर थूक रहा था। दूसरी ओर पीडि़ता ने जब गुटखा थूकने का विरोध किया तो मनोज ने उसके साथ गाली-गलौच कर दी, आरोपी ने महिला के बेटे मोनू यादव की भी मारपीट की।
आरोप है कि पीडि़ता की बेटियों के साथ में भी अभद्रता की गई, वहीं दबंग द्वारा की गई मारपीट से पीडि़ता डर गई, उसने अपने घर का दरवाजा बंद कर लिया और घर के अंदर ही रही। इसके बाद दबंग आरोपी यहीं नहीं रुका उसने अपने साथियों के साथ महिला के घर को घेर लिया और गाली गलौज की।

Related Articles

Back to top button