लखनऊ एयरपोर्ट पर महिला यात्री ने कर्मचारी को जड़े थप्पड़

लखनऊ। ताजा खबर लखनऊ से है, जहाँ चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर एक यात्री ने आकाशा एयरलाइन के महिला कर्मचारी को थप्पड़ जड़ दिया। वहीं इसके खिलाफ सरोजनी नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। जानकारी के अनुसार मुंबई जाने के लिए एक पति-पत्नी उड़ान के समय से लगभग 15 मिनट देर से एयरपोर्ट पहुंचे।
जहाँ यहां पहुंचने के बाद आकाशा एयरलाइन कंपनी के काउंटर पर तैनात महिला कर्मचारी निमिषा से उड़ान में जाने की अनुमति मांगी। दूसरी ओर नियमों का हवाला देकर महिला कर्मचारी ने जाने से दोनों को मना कर दिया। ठीक इसके बाद मामला बढऩे लगा, वहीं देखते ही देखते महिला यात्री ने आकाशा एयरलाइंस की महिला कर्मचारी को थप्पड़ जड़ दिया।
इसके बाबत जानकारी देते हुए सरोजनी नगर थाना प्रभारी शैलेंद्र कुमार गिरी ने बताया अकरम खान तथा उसकी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोनों यात्री मुंबई के निवासी हैं। लखनऊ में किसी रिश्तेदार के यहां आए थे। दूसरी ओर एग्जीक्यूटिव को थप्पड़ मारने के बाद बाकी कर्मचारी भी नाराज हो गए।
वहीं मामला बिगडऩे लगा तो एयरपोर्ट पर तैनात सुरक्षा कर्मियों ने बीच-बचाव किया। इस मामले की सूचना पर सरोजनी नगर पुलिस भी आ गई, महिला कर्मचारी के तहरीर पर यात्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Related Articles

Back to top button