बूथ-बूथ जाकर लोगों को जोड़ें कार्यकर्ता

  • अखिलेश बोले- लोस चुनाव के लिए अभी से जुट़ें सभी कार्यकर्ता

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। लोक सभा चुनाव अगले साल हैं। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने अभी से तैयारी शुरू कर दी है। उन्होंने अपने पार्टी कार्यकताओं से कहा हैं कि वो लोकसभा चुनाव के लिए अभी से जुट जाने के लिए कहा है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से बूथ स्तर तक पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए कहा है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बूथ स्तर पर संगठन को सक्रिय करने का आह्वान करते हुए कहा कि निकाय चुनावों में भाजपा ने सत्ता का भारी दुरुपयोग कर लोकतंत्र को कलंकित किया है।
निर्वाचन आयोग की भूमिका सवालों के घेरे में रही है। प्रशासन ने भाजपा कार्यकर्ता की तरह काम किया है। जनता इस सच से वाकिफ हैं और वह इसका करारा जवाब 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में देगी।
वहीं नगर निकाय चुनाव में सपा रालोद मिलकर लड़े थे। इसका कितना नफा, कितना नुकसान हुआ इसका रालोद मंथन कर रहा है। रालोद महापौर पद पर चुनाव नहीं लड़ा था और नगर पालिका और नगर पंचायतों के चुनावी रण में ही उसके उम्मदीवार खड़े हुए थे। सपा रालोद का गठबंधन विधानसभा चुनाव 2022 में हुआ था जो इस बार के नगर निकाय चुनाव में भी रहा। शुरुआत में टिकट वितरण को लेकर कई सीटों पर दोनों के बीच तनातनी हुई लेकिन बाद में फैसला हो गया।

पार्टी भाजपा की कुनीतियों से बराबर लड़ती रहेगी

कार्यालय में आए विधायकों एवं अन्य नेताओं को संबोधित करते हुए अखिलेश ने निकाय चुनाव में जीते पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी। पार्टी के लिए लगातार संघर्ष करने वाले नेताओं का हौसला आफजाई किया। उन्होंने कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारी में अभी से जुट जाना है। बूथ स्तर तक पार्टी का मजबूत संगठन बनाकर जनता के दुख दर्द में शरीक होते रहना है। सपा,भाजपा की कुनीतियों से बराबर लड़ती रहेगी। निकाय चुनाव में भाजपा के लगभग 25 फीसदी सांसदों के क्षेत्र में जनता ने भाजपा प्रत्याशियों को हरा दिया है।उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा की सत्ता पलट देगी। जनता समझ चुकी है कि भाजपा सत्ता का दुरुपयोग कर रही है।

Related Articles

Back to top button