‘योद्धा’ का बॉक्स ऑफिस पर हुआ बुरा हाल, लाखों में सिमटी कमाई

सिद्धार्थ मल्होत्रा की देशभक्ति से लबरेज फिल्म ‘योद्धा’ की रिलीज का हर किसी को बेसब्री से इंतजार था। हालांकि सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद इस फिल्म को दर्शकों से खास रिस्पॉन्स नहीं मिला और इसी के साथ ये फिल्म रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर टिके रहने के लिए संघर्ष कर रही है। वहीं फिल्म को अजय देवगन की ‘शैतान’ से भी कड़ा मुकाबला करना पड़ा है ऐसे में ‘योद्धा’ उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं कर पाई है। चलिए यहां जानते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म रिलीज के 12वें दिन कितना कलेक्शन किया है?
‘योद्धा’ सिनेमाघरों में 15 मार्च को रिलीज हुई थी। प्लेन हाईजैक पर बेस्ड इस फिल्म में खूब एक्शन और ड्रामा है। हालांकि ये फिल्म दर्शकों की कसौटी पर खरी नहीं उतर पाई और ‘योद्धा’ की बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्मेंस काफी निराशाजनक रही। ‘योद्धा’ ने 4.1 करोड़ से ओपनिंग की थी और इसके बाद फिल्म ने पहले हफ्ते में 25.25 करोड़ का कलेक्शन किया। हालांकि रिलीज के दूसरे हफ्ते में पहुंचने के बाद से ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टिके रहने के लिए काफी संघर्ष कर रही है। कमाई की बात करें तो दूसरे शुक्रवार को फिल्म ने 90 लाख कमाए। वहीं दूसरे शनिवार ‘योद्धा’ का कलेक्शन 1.5 करोड़ तो सेकंड संडे की कमाई 1.6 करोड़ रुपये रही। दूसरे सोमवार को भी ‘योद्धा’ ने 1.6 करोड़ का ही कारोबार किया। वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के 12वें दिन यानी दूसरे मंगलवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं।
सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘योद्धा’ ने रिलीज के 12वें दिन यानी दूसरे मंगलवार को 80 लाख का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘योद्धा’ की 12 दिनों की कुल कमाई अब 31.65 करोड़ रुपए हो गई है। ‘योद्धा’ की कमाई की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर काफी धीमी रही है।
ये फिल्म रिलीज के बाद से एक दिन भी डबल डिजीट में कमाई नहीं कर पाई है। यहां तक कि अब तो मु_ीभर कमाई करने में भी ‘योद्धा’ के पसीने छूट रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस फिल्म की कमाई की रफ्तार देखते हुए इसके लिए 50 करोड़ का आंकड़ा छूना बेहद मुश्किल लग रहा है।
‘‘योद्धा’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा दिशा पाटनी, राशि खन्ना और रोनित रॉय ने अहम रोल प्ले किया है। पुष्कर ओझा और सागर अम्ब्रे द्वारा संयुक्त रूप से निर्देशित इस फिल्म की कहानी एक प्लेन हाईजैक पर बेस्ड है। फिल्म मे स्पेशल टास्क फोर्स अधिकारी अरुण कात्याल (सिद्धार्थ मल्होत्रा द्वारा स्टारर) आतंकवादियों से देश की रक्षा के लिए लड़ाई लड़ते हैं हालांकि, बाद में उन्हें देशद्रोही करार दिए जाने के बाद सेवा से निलंबित कर दिया जाता है।

Related Articles

Back to top button