योगी अपनी बिरादरी पर नहीं चलवा रहे बुलडोजर : राजभर

ममता दीदी को लाकर वाराणसी में प्रचार कराऊंगा

लखनऊ। अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे तो घरेलू बिजली का बिल माफ रहेगा। पूरे साल मुफ्त राशन बांटा जाएगा। प्रदेश में एक समान शिक्षा लागू करेंगे। गरीबों का इलाज निशुल्क होगा। पुलिस के लिए बार्डर सीमा समाप्त होगी। सरकार बनने के छह महीने के अंदर जातिगत जनगणना होगी। ये बातें गाजियाबाद के कासिमाबाद में सपा व सुभासपा के तत्वावधान में आयोजित कार्यकर्ता सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए जहूराबाद के विधायक व पूर्व कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कही।

राजभर ने आरोप लगाया कि भाजपा झूठ-फरेब की पार्टी है। नमक में बालू मिलाकर व एक साल का घूना चना गरीबों को बांट रहे हैं। थानों में जाति देखकर काम हो रहा है। मुख्यमंत्री योगी अपने बिरादरी के लोगों के यहां बुलडोजर नहीं चलवा रहे हैं। रेल से जनरल डिब्बा तक हटवा दिया। जनता सबका हिसाब करेगी। हुंकार भरा कि इस बार भाजपा की पूर्वांचल में बोहनी नहीं होगी। वाराणसी में दक्षिणी व उत्तरी विधान सभा की सींटो पर ममता दीदी को लाकर प्रचार कराऊंगा। वाराणसी में भी भाजपा को हराऊंगा।

कहा कि अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनते हैं तो पुलिस 2500 मोबाइल भत्ता, 3000 मोटर साइकिल भत्ता दिया जाएगा, चौकीदारों का भी भत्ता बढ़ाएंगे। माताओं को 1500 पेंशन देंगे। इस मौके विधायक त्रिवेणी राम, पूर्व विधायक संग्राम यादव, सपा जिलाध्यक्ष रामधारी यादव, पूर्व एमएलसी काशीनाथ यादव, अमरनाथ पासवान, शिवकुमार यादव आदि रहे। अध्यक्षता डा. जयनाथ राजभर व संचालन लल्लन राजभर ने किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button