अपराधिक लोगों से निपटना जानती है योगी सरकार : केशव मौर्य

डिप्टी सीएम ने फूंका जन में विश्वास का मंत्र

उरई। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य चुनाव से पहले पूरी रौ में हैं। आत्मविश्वास से लबरेज मौर्य ने जालौन की जनसभा में आए जन को विश्वास का मंत्र दिया और कार्यकर्ताओं को बुंदेलखंड विजय का संकल्प दिलाया। उन्होंने इसी भरोसे के साथ वर्ष 2014, 2017 और 2019 से भी बड़ी जीत के भरोसे के साथ उन्होंने जनता के सामने उम्मीदों की बेल परवान चढ़ा दी। कहा कि पूरा भरोसा है कि इस बार जनता पिछली बार से ज्यादा बड़ी जीत दर्ज कराएगी। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि इस बार भी बुंदेलखंड की जनता कमल का फूल खिलाना चाहती है। पूरा विश्वास है कि इस बार भी जनता पिछली बार से बड़ी जीत दर्ज कराएगी। जयश्री राम के नारों के साथ उन्होंने पूरे पंंडाल में हिंदुत्व की अलख जगा दी। कहा, आप बताइए 300 पार कराएंगे कि नहीं, जनता से जवाब आया हां, फिर क्या था तालियां बजने लगीं।

गृहमंत्री के साथ आए केशव ने जन के विश्वास का मंत्र फूंकते हुए पूरा सहयोग मांगा। लगभग दो मिनट के उद्बोधन में उन्होंने जनता को विकास का भरोसा दिलाया कि भाजपा सरकार जन मन के साथ है और रहेगी। केशव ने बूथ जीता, चुनाव जीता का मूलमंत्र देते हुए यह भी बताया कि बूथ स्तर पर किस तरह मतदाताओं के बीच कार्य किया जाना है। उन्होंने कहा मतदाताओं का पूरा ध्यान रखे, अगर उन्हें कोई परेशान करता है तो बताएं योगी सरकार अपराधिक लोगों से निपटना जानती है।

जन विश्वास यात्राओं से भाजपाइयों में बढ़ा जोश

यूपी चुनाव 2022 से पहले भाजपा का लक्ष्य सभी 403 सीट पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने का है। इसी को लेकर भाजपा ने 19 दिसंबर से छह क्षेत्र से जो जन विश्वास यात्रा शुरू की है, उससे भाजपा के नेताओं तथा कार्यकर्ताओं में जोश बढ़ गया है। भाजपा की जन विश्वास यात्राएं अब समापन की ओर हैं, लेकिन विपक्षी दलों में इनसे काफी बेचैनी है। भाजपा के प्रवक्ता मनीष दीक्षित ने बताया कि प्रदेश में छह क्षेत्रों से रवाना जन विश्वास यात्राओं में लगातार छोटी के साथ बड़ी सभाएं तथा रोड शो भी हो रहा है।

जनता ने कर ली भाजपा को हराने की तैयारी : अंशु अवस्थी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस के डिजिटल मीडिया संयोजक व प्रवक्ता अंशू अवस्थी ने कहा कि भाजपा के बड़े-बड़े नेता प्रदेश के विभिन्न जनपदों में जा रहे हैं, यात्राएं कर रहे हैं, रैलियां निकाल रहे हैं लेकिन वह 2017 के वादों की बात नहीं करते, जिसमें उन्होंने कहा था कि रोजगार मिलेगा, 70 लाख नौकरियां मिलेंगी, अपराध कम होगा। अंशु ने कहा आदित्यनाथ की जातिवादी सरकार में किसानों पर अत्याचार होता रहा, महिलाओं पर जो अत्याचार हुआ सभी ने देखा और सरकार पीड़ितों के बजाय अपराधियों के साथ खड़ी नजर आई। यही कारण है कि भाजपा के प्रधानमंत्री जैसे नेताओं के मंच पर अपराधी जगह पा रहे हैं किसानों की हत्या करवाने वाले गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा जैसे लोग जगह पा रहे हैं। उन्होंने कहा भाजपा को अपराधियों से इतना प्रेम है ये प्रदेश की जनता देख रही है और भाजपा के असली चरित्र को जान चुकी है। अंशू ने कहा 2022 में भाजपा को हराने का मन बना चुकी है चाहे जितनी रैली और यात्रा करें, कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button