अधिकारी ने लगाया आरोप

नई दिल्ली। विधानसभा चुनाव के बाद तीसरी बार पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री बनीं ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस की नजर अब लोकसभा चुनाव 2024 पर है। ममता बनर्जी ने चुनावी रणनीति बनाना शुरू कर दिया है।
विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने दावा किया कि ममता बनर्जी के 10 सीटों वाले दो इंजन वाले विमान को किराए पर लेने के लिए निविदाएं जारी हैं ताकि वह लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार कर सकें। शुभेंदु अधिकारी ने पश्चिम बंगाल सरकार के परिवहन विभाग का एक दस्तावेज जारी किया है, जिसमें कम से कम 3 साल से 5 साल के कार्यकाल के लिए 10 सीटों के दो इंजन वाले विमान किराए पर लेने की बात कही गई है।
शुभेंदु अधिकारी ने पूछा कि राज्य सरकार को अचानक विमान की जरूरत क्यों पड़ी? साथ ही उन्होंने यह भी सवाल उठाया कि क्या यह आगामी लोकसभा चुनाव के दौरान देश का दौरा करने के लिए है? अधिकारी ने लिखा कि यदि आप हेलीकॉप्टर से असंतुष्ट हैं तो 10 सीटर विमान प्राप्त करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। क्या सरकारी खर्च पर लोकसभा चुनाव के दौरान किया जाएगा प्रचार? यह कल्पना का हवाई जहाज है। उन्होंने ट्वीट किया, फर्जी अफसर के फर्जी टीकाकरण से तंग आ चुके प्रदेश के मुखिया अब चाहते हैं भ्रम की उड़ान।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button