अस्पताल बंद कर जनता को किया जा रहा परेशान: अखिलेश

  • बोले- दोषी को सजा मिले, कानूनी कार्रवाई अलग विषय, मरीजों का ख्याल भी जरूरी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ । समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने संजय गांधी अस्पताल, मुंशीगंज के मामले में बेबाकी से अपनी बात रखी। कहा कि यदि अस्पताल में किसी बेटी की किसी डॉक्टर की लापरवाही से जान गई है तो इसका मतलब यह नहीं कि अस्पताल को बंद कर दिया जाय। सुल्तानपुर से वापस होते समय मंगरौरा के पास लखनऊ-वाराणसी हाइवे पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहाकि अस्पताल बंद होने से जनता को परेशानी पहुंचाई जा रही है।
सरकार कानून के हिसाब से डॉक्टर पर कार्रवाई करें, वह अलग विषय है लेकिन, अस्पताल चले, दवाई मिले, इलाज समय से हो, जो सुविधा गरीबों को मिलने वाली हो, वो मिले। एक अन्य सवाल में कहा कि अमेठी से गठबंधन चुनाव लड़ेगा। इसके बाद रोड नंबर एक पर पूर्व जिलाध्यक्ष छोटेलाल यादव, मोहम्मद अरशद अहमद, जियाउल हक, तुफैल खान, विमलेश सरोज, अनवार अहमद ने पूर्व मुख्यमंत्री का स्वागत किया। रास्ते में जिलाध्यक्ष राम उदित यादव ने जैनुल हुसैन, आरिफ के साथ स्वागत किया। सपा मुखिया ने जिलाध्यक्ष से संजय गांधी अस्पताल के मामले में जानकारी ली। सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सोमवार को सुल्तानपुर से लखनऊ लौटते समय रास्ते में हाईवे पर एक ढाबे पर रुके। वहां उन्होंने चाय पी और मौजूद लोगों से संवाद किया। ढाबे पर मिलीं राजदेई ने बताया कि उनके गांव भिकीपुर (मुसाफिरखाना) में सडक़ नहीं है। बाद में सपा ने मुख्यमंत्री को टैग करते हुए एक्स के जरिये सडक़ निर्माण कराने का अनुरोध किया।

अखिलेश एमपी में करेंगे चुनाव प्रचार

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव 27 व 28 सितंबर को मध्य प्रदेश के चुनावी दौरे पर रहेंगे। वे वहां रीवा के सिरमौर विधानसभा क्षेत्र में जनसभा करेंगे, जबकि खजुराहो में कार्यकर्ता सम्मेलन की तैयारियां की जा रही हैं। इसका उद्देश्य जहां विधानसभा चुनाव की घोषणा से पहले अपनी सांगठनिक स्थिति मजबूत करना है, वहीं इंडिया गठबंधन के तहत सीटें लेने का दबाव भी बनेगा। समाजवादी पार्टी मध्य प्रदेश और राजस्थान में इंडिया गठबंधन के तहत सीटें मांग रही है। दोनों ही राज्यों के विधानसभा चुनाव में उसका खाता खुलता रहा है। इसके अलावा सपा छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में भी चुनाव लडऩे की तैयारी कर रही है। तेलंगाना में भारत राष्ट्र समिति के सुप्रीमो केसी राव से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के मधुर रिश्ते जगजाहिर हैं। सपा सूत्रों के मुताबिक, अखिलेश यादव 27 सितंबर को रीवा के विधानसभा क्षेत्र सिरमौर में बड़ी जनसभा करेंगे। वहां से पार्टी ने पूर्व विधायक लक्ष्मण तिवारी को अपना प्रत्याशी बनाया है। अगले दिन टीकमगढ़, छतरपुर और पन्ना जिले के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन खजुराहो में होगा। इसमें विधानसभा चुनाव की तैयारी बेहतर रणनीति के साथ करने का सपा अध्यक्ष संदेश देंगे।

Related Articles

Back to top button