पलिया गांव पहुंचने के बाद राहुल-प्रियंका ने की पीडि़त परिवार से मुलाकात

लखनऊ। लखीमपुर खीरी इन दिनों राजनीतिक अखाड़ा है। हर विपक्षी दल के नेता वहां जाना चाहते हैं। फिलहाल कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा गांव पलिया पहुंचे और पीडि़त परिवार को सांत्वना दी। राहुल गांधी ने कहा कि मैं और पूरी कांग्रेस पार्टी हर संभव तरीके से आपके साथ खड़ी है.. उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी ने मृतकों के परिवारों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया. राहुल गांधी के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी उनके साथ थे. राजनीतिक पंडितों का मानना है कि यह घटना राजनीतिक भूचाल लाने के लिए काफी है।
लंबे टकराव के बाद आखिरकार योगी सरकार ने राहुल और प्रियंका गांधी समेत कांग्रेस के पांच नेताओं को लखीमपुर खीरी जाने की इजाजत दे दी. लखीमपुर खीरी हिंसा के पीडि़तों के दो परिवारों से मुलाकात कर सकेंगे कांग्रेस नेता. फिलहाल वे मृतक लवप्रीत के परिजनों से मुलाकात की। भूपेश बघेल, चरणजीत सिंह चन्नी और एक अन्य नेता राहुल और प्रियंका के साथ लखीमपुर खीरी पहुंच गए हैं. दरअसल, योगी सरकार ने सभी पार्टियों के 5-5 लोगों को पीडि़तों के परिवारों से मिलने की इजाजत दी है।
आज कांग्रेस के फायर ब्रांड नेता और राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट को मुरादाबाद टोल प्लाजा पर रोका गया. इसके बाद कई जगह कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया.. मुरादाबाद मुंडापांडे टोल प्लाजा ने उन्हें पुलिस घेराबंदी कर रोका।

Related Articles

Back to top button