फिर कटेगी आर्यन की रात जेल में ही, अब कल होगी सुनवाई

नई दिल्ली। मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आज भी जमानत नहीं मिल पाई है. बॉम्बे हाईकोर्ट अब इस मामले पर कल फिर सुनवाई करेगा. जानकारी के मुताबिक कोर्ट अब मामले की सुनवाई कल यानि बुधवार दोपहर 2:30 बजे करेगी. आपको बता दें कि आज कोर्ट ने मामले की सुनवाई की. आर्यन खान की ओर से उनके वकील मुकुल रोहतगी ने अपनी दलीलें रखीं. उन्होंने कहा कि चूंकि पार्टी में उनके मुवक्किल के मुख्य अतिथि की भूमिका में थे, इसलिए उन्हें आरोपी नहीं माना जा सकता।
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मंगलवार को मुंबई हाईकोर्ट में अपना जवाब दाखिल किया और बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका का कड़ा विरोध किया। हालांकि, अपने जवाब में, आर्यन ने कहा कि एनसीबी और एक राजनीतिक नेता के बीच आरोपों और जवाबी आरोपों से संबंधित बाहरी घटनाओं से उनका कोई लेना-देना नहीं है। एनसीबी ने कहा कि जांच से आर्यन खान के अंतरराष्ट्रीय संबंधों का पता चला है, जो दर्शाता है कि वह केवल एक उपभोक्ता नहीं है, जैसा कि उन्होंने दावा किया। एजेंसी ने इस बात पर जोर दिया कि प्रथम दृष्टया यह स्पष्ट है कि आर्यन ने अवैध दवाएं खरीदी हैं।
एक स्वतंत्र गवाह प्रभाकर सेल के हलफनामे का हवाला देते हुए, एनसीबी ने इसे जारी जांच के बीच गवाहों से छेड़छाड़ और प्रभावित करने का एक स्पष्ट उदाहरण करार दिया और जोर देकर कहा कि खान की जमानत याचिका को अकेले इस आधार पर खारिज कर दिया जाना चाहिए। कहा कि शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने गवाह को प्रभावित किया है और जैसे ही यह स्पष्ट तथ्य सामने आया, एनसीबी ने तुरंत सोमवार को विशेष एनडीपीएस अदालत का रुख किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button