सपा जीतेगी 400 सीटें, भाजपा को कम पड़ेंगे प्रत्याशी : अखिलेश यादव

  • साइकिल यात्रा के साथ सपा प्रमुख ने किया चुनावी शंखनाद
  • हर मोर्चे पर फेल रही प्रदेश सरकार, अपराधियों की शरण में जा रही भाजपा
  • कोरोना कुप्रबंधन के कारण तमाम लोगों की चली गयी जान, जनता में गुस्सा
  • किसानों की आय नहीं हुई दोगुनी, गन्ने के बकाए का भी नहीं हुआ भुगतान

4पीएम न्यूज नेटवर्क. लखनऊ। आगामी विधान सभा चुनाव के समर में अब सपा पूरी तरह उतर चुकी है। जनेश्वर मिश्र की जयंती पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव के निर्देश पर पूरे प्रदेश में साइकिल यात्रा निकाल कर सपा ने चुनावी शंखनाद कर दिया है। यात्रा निकालने से पहले अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार हर मोर्चे पर फेल हो चुकी है। मैंने पहले कहा था कि यूपी में सपा 350 सीटें जीतेगी लेकिन जिस तरह से लोगों में गुस्सा है लगता है कि जनता समाजवादी पार्टी को 400 सीटें जितवा सकती है। अखिलेश यादव ने कहा कि साइकिल यात्रा के लिए सपा का पूरा नेतृत्व और कार्यकर्ता आज सड़कों पर हैं। हम सपा के संस्थापक नेता जनेश्वर मिश्र को याद कर रहे हैं। जनेश्वर मिश्र से हमने सीखा है कि हक के लिए कैसे संघर्ष करना है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में भाजपा सरकार ऑक्सीजन तक नहीं दे पायी। कोरोना कुप्रबंधन की वजह से न जाने कितने लोगों की जान चली गई। भाजपा के घोषणापत्र में 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया गया था। आज यूपी का किसान जानना चाह रहा कि काले कानून के बाद जिस तरह से मंडी बंद हो चुकी हैं, क्या उनकी आय दोगुनी हुई? आज भी किसानों के गन्ने का बकाया है। उन्होंने कहा कि आज स्थिति ऐसी है कि भाजपा के पास प्रत्याशी कम पड़ेंगे, प्रत्याशी टिकट नहीं मानेंगे। जो पार्टी ये कहती थी कि अपराधियों से दूर रहेंगे, वहीं भाजपा अपराधियों के शरण में जा रही है। इसके बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने खुद साइकिल यात्रा का नेतृत्व किया। इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद कुमार सिंह गोप ने बाराबंकी में साइकिल यात्रा निकाली।

सड़कों पर गंूजा यूपी का यह जनादेश आ रहे हैं अखिलेश का नारा

लखनऊ में समाजवादी पार्टी के प्रदेश मुख्यालय से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने साइकिल यात्रा को रवाना करने के साथ ही उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2022 के प्रचार के लिए नया नारा यूपी का यह जनादेश, आ रहे हैं अखिलेश भी जारी किया। यह नारा आज सड़कों पर गूंजता रहा।

मैनिफेस्टो नहीं मनीफेस्टो बनाती है भाजपा

अखिलेश ने कहा कि मिर्जापुर में भाजपा नेताओं ने कहा कि पूरा मैनिफेस्टो उन्होंने लागू किया है। सच ये है कि ये मैनिफेस्टो नहीं बनाते हैं। भाजपा के लोग मनीफेस्टो बनाते हैं। इनके लिए राजनीति व्यापार है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button