हिंदुस्तान को बेचने का काम कर रही भाजपा : संजय सिंह

  •  आप की सरकार बनने पर जनता को 300 यूनिट बिजली फ्री

लखनऊ। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा हिंदुस्तान को बेचने का काम भारतीय जनता पार्टी कर रही है। उनकी कथनी और करनी में फर्क है। भारतीय जनता पार्टी जो कहती है वह काम बिल्कुल नहीं करती है। भाजपा सरकार गरीबों, किसानों और मजदूरों को शोषित करने का काम ने किया है। उन्होंने कहा 2022 में अगर यूपी में आप की सरकार बनी तो पहले ही कैबिनेट में 300 यूनिट बिजली फ्री और बकाया बिल माफ किया जाएगा। साथ ही किसानों को 24 घंटे मुफ्त बिजली दी जाएगी। अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में पूरे यूपी में आम आदमी पार्टी जनता के हित में काम करेगी। 2022 के चुनाव में आम आदमी पार्टी पूरी ताकत के साथ विधानसभा चुनाव की शंखनाद करने जा रही है। आप के कार्यकर्ता घर-घर जाकर जनता के बीच जनता हित में काम करेंगे। आगामी 2022 के चुनाव में आप पार्टी अधिक सीटें लाकर यूपी में नेतृत्व करेगी। सूर्य प्रताप शाही पर निशाना साधते हुए संजय सिंह ने कहा मंत्री यूपी की जनता को मुफ्तखोर बोल रहे हैं। जब मंत्री, मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री, अधिकारी और विधयाक को मुफ्त बिजली मिल सकती है तो किसानों को क्यों नहीं मिल सकती है। यूपी में आम आदमी की सरकार बनने के बाद से ही यूपी के हर वर्ग के लोगों को 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी।

मुख्यमंत्री ने बजरंगबली को बताया है दलित और आदिवासी

मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए आप राज्यसभा सांसद ने कहा कि योगी आदित्यनाथ ने तो भगवान बजरंगी को दलित और आदिवासी बता देते हैं। उनको सबका डीएनए कैसे पता चल जाता है। अगर सबका डीएनए एक है तो भाजपा नफरत फैलाने का काम क्यों करती है। भारतीय जनता पार्टी जो कहती है ठीक उसी के विपरीत काम उत्तर प्रदेश में किया है। युवाओं को 2 करोड रोजगार देने की बात कहीं, लेकिन युवाओं को बेरोजगार करने का काम किया है। 15 लाख रुपए देने की बात कही लेकिन उल्टा जनता का घर खाकी कर दिया।

राम राज्य की परिकल्पना जमीन पर साबित करेगी आम आदमी पार्टी

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी जिन मुद्दों के साथ जनता के बीच जाएगी उसका आकर्षक और समर्थन जनता के बीच बढ़ रहा है। आज राम राज की सही परिकल्पना अगर उत्तर प्रदेश में जमीन पर कोई पार्टी सच साबित कर सकता है तो वह आम आदमी पार्टी है। अयोध्या में भगवान श्री राम के दर्शन करने के बाद भव्य तिरंगा यात्रा निकालकर जनता को जगाने का काम किया है। एक वो पार्टी है जो राम का नाम लेती है और काम भी नहीं करती है। एक वो पार्टी है जो राम का नाम भी लेती है और बगल में संविधान लेकर चलती है। दिल में राम बगल में संविधान के साथ काम करती है।

कांग्रेस-बीजेपी में अच्छे लोग परेशान हैं, खुले हैं आप के दरवाजे

उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव 2022 के लिए पूरी शिद्दत से ताल ठोक चुकी आम आदमी पार्टी ने राज्य में विरोधी पार्टी के नेताओं के लिए एक विकल्प देने की राजनीति की है। हल्द्वानी में तिरंगा यात्रा में शामिल होने पहुंचे आम आदमी पार्टी के समन्वयक अरविंद केजरीवाल ने बड़ा बयान देते हुए साफ इशारा कर दिया कि भाजपा और कांग्रेस के भीतर जो नाराज या बागी नेता हैं, उनके लिए आप में शामिल होने के रास्ते खुले हैं। केजरीवाल के इस ऐलान के बाद उत्तराखंड में दलबदल की सियासत तेज होने के आसार बढ़ गए हैं क्योंकि यह लहर तब चर्चा में आई थी, जब हाल में कांग्रेस पार्टी के एक विधायक ने भाजपा को जॉइन किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button