पिकअप पलटने से 3 की मौत, 5 घायल

घाटमपुर। कानपुर के घाटमपुर में देवनपुर मोड़ के पास तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे पेड़ से टकराकर खाई में जा पलटी। हादसे में पिकअप सवार तीन की मौत पांच घायल गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को घाटमपुर सीएचसी पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार कर घायलों को कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया है।
जालौन के सौवना वार्ड निवासी 50 वर्षीय गुड्डू, 22 वर्षीय रमजान अली आइसक्रीम का ठेला लगाने का काम करता था। बुधवार देर रात वह जालौन से फतेहपुर में आइस्क्रीम का ठेला लगाने जा रहे थे। तभी मुगल रोड पर स्थित देवनपुर मोड़ के पास तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे लगे पेड़ से जा टकराई। टक्कर होने के बाद पिकअप खाई में पलट गई।
पिकअप सवार इरफान ने बताया कि अचानक झपकी आ जाने के चलते पिकअप अनियंत्रित होकर जामुन के पेड़ से जा टकराई और हादसा हो गया। हादसे में पिकअप मालिक गुड्डू एवं एक अन्य 28 वर्षीय आरिफ की मौत हो गई। वहीं पिकअप सवार रमजान की पत्नी सना, उसका 5 माह का पुत्र अनम, सना की बहन रूबी, 12 वर्षीय इरफान, 14 वर्षीय लवकुश घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घाटमपुर सीएचसी पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार कर सभी को कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button