तेज रफ्तार ट्रक और वैन की टक्कर में 5 लोगों की मौत

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में देवा से लखनऊ को जोडऩे वाले आउटर रिंग रोड किसान पथ पर भीषण सडक़ हादसा हो गया। रांग साइड से बारातियों से भरी आ रही एक वैन और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई, जिससे पांच लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि वैन के परखच्चे उड़ गए वहीं ट्रक ड्राइवर ट्रक लेकर भाग निकला।
मिली जानकारी के अनुसार हरदोई जिले से बारात बाराबंकी शहर कोतवाली क्षेत्र के गदिया चौकी क्षेत्र के मदारपुर गांव आई थी। शादी के बाद बारात में शामिल 10 लोग वैन से वापस हरदोई लौट रहे थे। रात लगभग नौ बजे देवा कोतवाली क्षेत्र में किसान पथ पर वैन कुछ देर के लिए रांग साइड में चली गई। दो मिनट बाद ही सैहारा गांव के पास अचानक सामने से आए तेज रफ्तार ट्रक से वैन की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि सडक़ पर चलने वाले वाहन चालक बुरी तरह घबरा गए। इस भीषण सडक़ हादसे के बाद किसान पथ पर यातायात थम गया।
सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची तो देखा कि 10 लोग सडक़ पर तड़प रहे है। बाराबंकी पुलिस ने वैन के अंदर फंसे लोगों को बड़ी मशक्कत के बाद वैन से बाहर निकाला और जिला अस्पताल भिजवाना शुरू किया। देवा थाना प्रभारी पंकज कुमार सिंह ने बताया कि हादसे में हरदोई जिले के थाना अतरौली क्षेत्र के जमुनीपुर गांव निवासी बैजनाथ (48) की मौके पर मौत हो गई जबकि माल, लखनऊ निवासी चंद्रप्रभा (40), सत्येंद्र (42), सुरेंद्र की दो वर्षीय पुत्री आराध्या और कमलेश (46) को डॉ राम मनोहर लोहिया अस्पताल लखनऊ में मृत घोषित कर दिया गया। रवि, प्रवेंद्र व ज्योतिषा (30) समेत 5 घायलों की हालत भी गंभीर है।
पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि घायलों का इलाज कराया जा रहा है। परिजनों को सूचना दे दी गई है। रांग साइड में वैन के आने से हादसा होने की बात कही जा रही है। हादसे से किसान पथ पर यातायात बाधित रहा जो देर रात बहाल हो गया।

Related Articles

Back to top button