130 सीट आईं तो मैं जन सुराज की हार मानूंगा : प्रशांत किशोर

  • आगामी विधानसभा चुनाव से पहले पीके ने अपने लिए की बड़ी भविष्यवाणी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। जन सुराज के सूत्रधार और चुनावी रणनीतिकार कहे जाने वाले प्रशांत किशोर ने पहली बार अपने लिए एक बड़ी भविष्यवाणी कर दी है। 2025 के विधानसभा चुनाव में वह जोरशोर से उतरने वाले हैं लेकिन उन्होंने कहा है कि अगर 130 या 140 सीट जन सुराज को आती है तो वह इसे अपनी हार मानेंगे।
प्रशांत किशोर ने कहा, मैं बता रहा हूं कि अगर 130-140 सीट आई तो मैं उसको अपनी बहुत बड़ी हार मानूंगा। मैं अपने जीवन की बहुत बड़ी हार मानूंगा कि तीन साल, मेरे जीवन का सब कुछ, मेरा अनुभव, मेरा प्रयास, संसाधन, मेरा सब कुछ, मेरा जीवन मैंने दांव पर लगाया है उसके बाद अगर 130 सीट आए तो मैं उसको व्यक्तिगत हार मानूंगा। जन सुराज की हार मानूंगा। अर्श पर या फर्श पर.. बीच में नहीं। बता दें कि प्रशांत किशोर बीते करीब दो साल से पदयात्रा कर रहे हैं। जन सुराज पार्टी का दो अक्टूबर को गठन होगा और बिहार की 243 सीटों पर यह पार्टी लड़ेगी। पीके लगातार दावा कर रहे हैं कि बिहार में लोग बदलाव चाहते हैं और उनके पास विकल्प नहीं है. ऐसे में बदलाव के लिए वह आगे आ रहे हैं।

बिहार को लालू-नीतीश से अधिक बीजेपी-कांग्रेस ने बर्बाद किया

प्रशांत किशोर ने कहा कि लालू और नीतीश कुमार दोनों ने बिहार को नुकसान पहुंचाया है। इन दोनों से ज्यादा बीजेपी और कांग्रेस ने बर्बाद किया है। क्योंकि लोगों को ये पता नहीं है कि लालू यादव अपने दम पर बिहार में एक ही बार जीते। नीतीश कुमार आज तक अपने दम पर बिहार में नहीं जीते। इन दोनों को जनता पर थोपे रखने की जिम्मेदारी कांग्रेस की है। कांग्रेस ने चंद सांसदों के लालच में बिहार को लालू को हाथ में बेचा। आज बीजेपी भी वही कर रही है। बिहार की जनता को नीतीश के हवाले कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button