बदायूं में महिला की गला रेतकर हत्या… पति घायल, तडक़े चार बजे घर जा रहे दंपती पर बदमाशों ने किया हमला

लखनऊ। बदायूं के उझानी में दिल्ली से घर लौट रहे दंपती पर बदमाशों ने हमला कर मोबाइल व 40 हजार रुपये लूट लिए। विरोध करने पर महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई जबकि पति बदमाशों के चंगुल से छूटकर भाग निकला। वह भी घायल हुआ है।
कोतवाली क्षेत्र के गांव मानकपुर निवासी सरताज पत्नी के साथ दिल्ली में रहकर मेहनत मजदूरी करता है। वह दिल्ली से घर आ रहे थे। मंगलवार सुबह करीब चार बजे उझानी बस से उतरे और पैदल ही कच्चे रास्ते से गांव को चल दिए। जैसे ही दंपती राजनगर कॉलोनी के पास पहुंचे वहां चार बदमाश मिल गए।
लूटपाट के साथ ही महिला की बदमाशों ने गला रेतकर सरेराह हत्या कर दी। जबकि उसका पति हमले में गंभीर रूप से घायल हुआ है। फिलहाल एसएसपी ब्रजेश सिंह समेत पुलिस मौके पर मौजूद है और बदमाशों की तलाश की जा रही है। सनसनीखेज वारदात उझानी कोतवाली इलाके की राजनगर कालोनी में हुई। इसी इलाके के मानकपुर गांव निवासी निदा (25) अपने पति सरताज के साथ दिल्ली से लौटी थी। सरताज दिल्ली में मेहनत मजदूरी करता है। बस से उतरकर दोनों पैदल अपने घर जा रहे थे लेकिन कालोनी के बाहरी तरफ चार बदमाशों ने उन्हें घेर लिया।
पुलिस को पति सरताज ने बताया कि बदमाशों से हाथापाई के बाद घायल हो गया और अपने घर भाग गया। जबकि निदा वहीं बदमाशों से उलझती रह गई। पति का कहना है कि परिजनों के साथ लौटा तो मौके पर पत्नी का शव पड़ा मिला। बदमाश निदा का मोबाइल फोन, पर्स से करीब 40 हजार लूटकर ले गए हैं। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।
बताया जाता है कि सरताज की शादी निदा के साथ करीब चार साल पहले हुई थी। उनके कोई बच्चा नहीं था। सरताज ने बताया उसका दिल्ली में ही इलाज चल रहा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button