सुपरहिट मलयालम फिल्म ‘थलवान’ इस दिन OTT पर होगी रिलीज

बॉलीवुड फिल्मों की तरह अब मलयालम में भी खूब फिल्में हिट हो रही हैं। इस बीच दक्षिण भारत के दर्शकों को ओणम पर एक अच्छी सौगात मिल रही है...

4PM न्यूज नेटवर्क:   

  • अब ओटीटी पर होगा मलयालम फिल्म ‘थलवान’ का धमाल
  • सुपरहिट मलयालम फिल्म ‘थलवान’ इस दिन OTT पर होगी रिलीज

बॉलीवुड फिल्मों की तरह अब मलयालम में भी खूब फिल्में हिट हो रही हैं। इस बीच दक्षिण भारत के दर्शकों को ओणम पर एक अच्छी सौगात मिल रही है। दरअसल, मलयालम की मच अवेटेड फिल्म ‘थलावन’ सिनेमाघरों में हिट रही थी। जिसके बाद इस फिल्म का क्रेज फैंस में और भी ज्यादा बढ़ गया है। ऐसे में अब जिसने थिएटर्स के जाकर फिल्म नहीं देखी, उन्हें परेशान होने की कोई जरूरत नहीं क्योंकि जल्द ही यह सुपर कॉप फिल्म OTT पर दस्तक देगी। आपको बता दें कि यह फिल्म 24 मई को रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 25 करोड़ रुपये कमाए थे। लेकिन अब यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है।

ऐसे में मलयालम क्राइम ड्रामा फिल्म थलवान को आसिफ अली और बीजू मेनन द्वारा निर्देशित किया गया है। फिल्म एक पुलिस ड्रामा की जांच के इर्द-गिर्द घूमती है। जीस जॉय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में मिया जॉर्ज, अनुश्री नायर, बिलास चंद्रहासन, दिलीश पोथन और रीनू मैथ्यूज भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। वहीं इस फिल्म को 12 सितंबर 2024 को सोनी लिव पर रिलीज किया जाना था। लेकिन निर्माताओं ने रिलीज डेट आगे बढ़ा दी। जानकारी के अनुसार अब यह फिल्म 10 सितंबर 2024 को सोनी लिव पर रिलीज होगी।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • थलावन में बीजू मेनन ने सीआई जयशंकर की भूमिका निभाई है जो बाद में डीवाईएसपी बने।
  • आसिफ अली को एसआई कार्तिक वासुदेवन के रूप में देखा गया, जो बाद में सीआई बने।
  • मिया जॉर्ज ने सुनीता की भूमिका निभाई, सुजीत शंकर जोशी की भूमिका में हैं।
  • अनुश्री को राम्या के किरदार में देखा गया, दिलेश पोथन ने डीवाईएसपी उदयबानु की भूमिका निभाई है।

 

https://www.youtube.com/watch?v=rVK3aHJImAs

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button