मोदी बाबू आप बंगाल में आग लगवा रहे, पश्चिम बंगाल बंद पर भड़कीं ममता बनर्जी

कोलकाता रेप-मर्डर मामले को लेकर भाजपा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का इस्तीफा मांग रही है। इसे लेकर कोलकाता में जबरदस्त प्रदर्शन जारी है...

4PM न्यूज नेटवर्क: कोलकाता रेप-मर्डर मामले को लेकर भाजपा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का इस्तीफा मांग रही है। इसे लेकर कोलकाता में जबरदस्त प्रदर्शन जारी है। इसके साथ ही BJP ने बुधवार (28 अगस्त) यानी आज पश्चिम बंगाल में 12 घंटे का बंद बुलाया है। इसे लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला किया है। ममता बनर्जी ने कहा है कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में दम है तो उन्हें बलात्कार के खिलाफ कानून लाना चाहिए। पीएम मोदी और बीजेपी चाहे जितनी भी फंडिंग कर ले, मेरे खिलाफ कुछ नहीं होगा। कोई सोच रहा है कि ये बांग्लादेश है। मैं बांग्लादेश को पसंद करती हूं, क्योंकि वहां एक भाषा है, लेकिन याद रहे ये एक अलग देश है। मोदी बाबू आप बंगाल में आग लगवा रहे? बंगाल में आग लगी तो असम में भी लगेगा, नार्थ ईस्ट में भी लगेगी, आपकी चेयर डगमगा जायेगी।

ममता बनर्जी ने कहा कि आज का दिन उन महिलाओं को समर्पित जिन्हें अत्याचार सहना पड़ा है। खास तौर पर आरजी कर वाली बेटी के लिए। ममता ने कहा कि बीजेपी ने आज बंद बुलाया है। बीजेपी वास्तविक आंदोलन पर पानी डाल रही है। षड्यंत्र करके बंगाल को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

यूपी, असम, पूर्वोत्तर, सब जगह आग लगेगी: ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि बांग्लादेश और बंगाल की संस्कृति एक है। कई लोग बंगाल को बांग्लादेश समझ रहे हैं। याद रखियेगा कि अगर बंगाल में आग लगाने की कोशिश की तो उत्तर प्रदेश, असम और पूर्वोत्तर, भारत में सब जगह आग लगेगी।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • ममता बनर्जी ने देश की एजेंसियों को केंद्र सरकार का दास कहा है। उन्होंने कहा कि ईडी, सीबीआई सब दलदास हैं।
  • ममता ने कहा कि नॉर्थ ईस्ट की बेटियों को आज भी इंसाफ का इंतजार है।
  • असम में तो उन्होंने एनकाउंटर करके मार दिया।
  • मणिपुर आज भी इंसाफ का इंतजार कर रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button